Entertainment Featured Hindi Uncategorized

सुशांत के फैंस को एक और झटका, इस वजह से ‘दिल बेचारा’ नहीं हो पाएगी ‘रिलीज़’!

इस वजह से नहीं रिलीज़ हो पाएगी 'सुशांत' की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा'!

सुशांत के फैंस को एक और झटका, इस वजह से ‘दिल बेचारा’ नहीं हो पाएगी ‘रिलीज़’! July 10, 2020Leave a comment

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म पिछले कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में है। खासकर तब से जब से इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी, वैसे हर कोई सुशांत की इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन है। हलांकि दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म है, ऐसे में ये फिल्म एक बार लोगों को देखना तो बनता है। लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही इस फिल्म पर एक बड़ी मुसीबत आ गई है, जिसकी पहले उम्मीद नही थी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बिहार के थे, ऐसे में बिहार के लोग उनकी इस फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। लेकिन तभी फिल्म ऑनलाइन रिलीज होने के लिए एनाउंसमेंट की जा चुकी थी। ऐसे में मुम्बई के एक वकील ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन को फिल्म के ऑनलाइन रिलीज पर रोक लगाने के लिए एक पत्र लिखकर भेजा है। वो वकील ये चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म एक बड़े त्योहार पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो। उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म से हाथ जोड़कर ये विनती की है, कि उन्होंने जो एग्रीमेंट फिल्म के निर्माता से साइन किया है वो कैंसिल कर दे। ताकि फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म से पहले थियेटर में ही रिलीज हो सकें।
वैसे दिल बेचारा के रिलीज पर लगातार रोक की मांग हो रही है, ऐसे में अब देखते है कि फिल्म अपने तय डेट पर रिलीज हो पाएगी या नही। वैसे इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है। यानि दर्शक इस फिल्म को सीधे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ही देख पाएंगे।

दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी को देखा जाएगा, जिनकी ये एक अभिनेत्री के तौर पर पहली फिल्म है। सुशांत की दिल बेचारा द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का रीमेक है, जो हॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म है। वैसे दिल बेचारा फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आया है।