Bollywood Hindi

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहता था यह बॉलीवुड डायरेक्टर-जानें !

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहता था यह बॉलीवुड डायरेक्टर-जानें ! February 1, 2020Leave a comment

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट को आज कौन नहीं जानता। वह अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी दिलचस्प जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से जुड़े कुछ ऐसे रहस्य बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप दांतों तले उंगलियां चबाना शुरू कर देंगे।


महेश भट्ट को उनकी कला के लिए फिल्म फेयर का खिताब मिला है। महेश भट्ट को बॉलीवुड फिल्म उद्योग का एक सफल निर्देशक भी माना जाता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें, महेश भट्ट बहुत रंगीन मिजाज के लिए जाने जाते हैं। इसके कारण उन्हें कई बार मीडिया के सामने शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है।


एक मैगजीन कवर में महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर दिखाई गई थी। इस तस्वीर में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ होंठों को बंद करते हुए नजर आ रहे थे। यह बात मीडिया में विफल रही और महेश भट्ट को इसके कारण काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।
इस विवाद को खत्म करने के लिए, महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। इस बात पर विवाद और भी बढ़ गया। और इस वजह से महेश भट्ट ने डिप्रेशन का शिकार हो गए। बाद में, महेश भट्ट ने मीडिया में एक बयान दिया कि वह बहुत सारे विवादों के कारण बहुत अधिक अवसाद में चल रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने इस तरह का बयान दिया है।