Featured Hindi Lifestyle

हाथ की ‘रेखाएं’ खोलेंगी ‘राज़,’ जानें आपके भाग्य में ‘नौकरी’ है या ‘बिज़नेस’!

आपके भाग्य में 'नौकरी' है या 'बिज़नेस,' जानें क्या कहती है हाथ की 'रेखाएं'!

हाथ की ‘रेखाएं’ खोलेंगी ‘राज़,’ जानें आपके भाग्य में ‘नौकरी’ है या ‘बिज़नेस’! June 5, 2020Leave a comment

हम सभी अपने भाग्य को अजमाने में लगे हुए हैं। हम सभी चाहते हैं कि हमें जल्द से जल्द सरकारी नौकरी मिल जाए। जिससे हम अपना जीवन अच्छे से व्यतीत कर सकें। जब हमें कोई सरकारी नौकरी नहीं मिलती और हमारी उम्र हद से ज्यादा हो जाती है तो हम सोचते हैं क्यों ना कोई प्राइवेट नौकरी की जाए।लेकिन कुछ समय बाद हमें प्राइवेट नौकरी भी नहीं मिलती या फिर निकाल दिया जाता है।

प्राइवेट नौकरी ना मिलने पर हम सब सोचते हैं क्यों ना कोई छोटा सा बिजनेस किया जाए जिसमें तरक्की करके हम बहुत सारा पैसा कमा ले। लेकिन कुछ समय बाद देखते हैं कि हमारा यह बिजनेस भी इतना अच्छा नहीं चल पाता और हमारे सारे पैसे बर्बाद हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हमारे भाग्य में तो कुछ और ही लिखा है। हम चाहे फिर कितना भी पैसा क्यों ना लगा ले। हमारे भाग्य में जो लिखा है वह होकर ही रहेगा।

आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको हाथों पर बनी रेखाओं के माध्यम से यह बताना चाहेंगे कि आप सरकारी नौकरी, प्राइवेट नौकरी या फिर बिजनेस में तरक्की कर सकते हो। आपको किस क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप हमारे आर्टिकल को संपूर्ण तरीके से और अच्छे से पढ़ें।
अगर आप लड़के हो तो अपने राइट हैंड लकीरों को देखें यदि आप लड़की हो तो लेफ्ट हैंड की लकीरों को देखें।
प्राइवेट नौकरी और बिजनेस वाले व्यक्तियों के लिए।
अपने हाथ को सीधा कीजिए, और मध्य में से निकलने वाली रेखा को ध्यानपूर्वक देखीए। अगर आपके मध्यम वाली रेखा सीधे से गुजरती है और यह सीधी आपके शनि पर्वत की ओर जाती है तो आप समझ लीजिए कि आपके भाग्य बिजनेस और प्राइवेट नौकरी के योग बन रहे हैं। लेकिन आपको एक बात का ध्यान रखना है यह रेखा बीच में से कहीं पर भी टूटी नजर ना आए।

सरकारी नौकरी प्राप्त करने वाले व्यक्तियों के लिए।
दोस्तों हम हर बार प्रयास करते हैं की इस बार तो हमें यह नौकरी जरूर मिल जाएगी। लेकिन हमें सिर्फ निराशा हासिल होती है। दोस्तों अपने हाथ की रेखाओं को देखते हुए यह समझे की अगर आपके मध्यम वाली रेखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो ऐसी रेखाओं वाले व्यक्तियों की सरकारी नौकरी लगने के 90 परसेंट चांस होते हैं। अगर आपकी हाथों की रेखाएं भी इसी तरह है तो आप समझ लीजिए कि आपके भाग्य में सरकारी नौकरी का योग बन रहा है।