Featured Trending

सोशल मीडिया पर रानू मंडल पर मीम्स की बरसात !

सोशल मीडिया पर रानू मंडल पर मीम्स की बरसात ! November 18, 2019Leave a comment

रानू मंडल फिर एक बार रातोंरात छा गई. इस बार , वजह बना उनका मेकअप ! जिसकी तुलना हॉरर पात्रों के साथ की जा रही है. एक कलाकार के लिए “सुंदरता” बहुत ज्यादा मायने रखती है .अपनी “सुंदरता” की परिभाषा बदलने वाली रानू मंडल को लोग आज बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. उनका यह लुक देखकर कुछ लोगों ने मीम्स बनाये और उन्हें जमकर ट्रोल किया. देखते हैं उन पर बने कुछ मजेदार मीम्स ,जिन्हें देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.


इस मीम्स को देखिए, जिसमें रानू मंडल की तुलना सबसे डरावने चरित्र और फेमस हॉरर नन से की है , जिसे देख कर आप चौंक जाएंगे !


ट्रोलर्स ने कलाकारी देखने कोई मौका नहीं छोड़ा . बिचारा PK भी डरावना मेकअप देख कर परेशान है और धरती छोड़कर अपने प्लेनेट पर जाना चाहता है.


लड़कियां जब अपना फेस पैक धुलना भूल जाती हैं तो ऐसी दिखती हैं.बचपन का शो Teletubbies याद है? जिसमें डायरेक्टर ने सूर्य कि जगह सबसे चमकता हुआ सूरज , यानी की रानू मंडल कि तस्वीर लगाने का फैसला किया.


अब तो हद हो गई . रानू मंडल का मेकअप प्रधानमंत्री मोदीजी कर रहे हैं !


गाने के लिरिक्स की तुलना भी की गई!

Tide के एक विज्ञापन में दिखाया गया है कि कैसे एक झटके में कपडा चमकता है. वैसी है रातोरात रानू मंडल को उनके मेकअप ने चमकाया है.

रानू मंडल के मेकअप ने मेम्स के साथ इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है.  यह हमें फनी लगता है लेकिन यह दुःख की बात है कि आज भी सुंदरत की परिभाषा त्वचा का रंग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *