Entertainment Featured Hindi News

लॉकडाउन में ट्रेंड हुआ ये अजीब ‘चैलेंज,’ कपडे छोड़ ‘ये’ चीज़ पहनते नज़र आयी लड़कियां!

'लॉकडाउन' में लड़कियों ने लिया नया 'चैलेंज,' ड्रेस की जगह पहना ये, देखें तस्वीरें!

लॉकडाउन में ट्रेंड हुआ ये अजीब ‘चैलेंज,’ कपडे छोड़ ‘ये’ चीज़ पहनते नज़र आयी लड़कियां! April 21, 2020Leave a comment

लॉक डाउन के बाद से बोरियत दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही टी-शर्ट चैलेंज चला था तो अब इसकी जगह #quarantinepillowchallenge ने ले ली है।

इस चैलेंज में लड़कियां कपड़ों की जगह सिर्फ तकिये को शरीर पर बेल्ट के जरिए बांधती और फिर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। चैलेंज के खातिर लड़कियों ने शरीर से तकिए तो बांधे लेकिन उन्होंने इसे भी स्टाइलिश लुक दे दिया।
डिजाइनर बेल्ट्स किए यूज

तकिए को शरीर से बांधने के लिए लड़कियों ने डिजाइनर बेल्ट्स का जमकर यूज किया। इसमें भी उन्होंने ऐसे कलर चुने जो तकिए के कलर पर परफेक्ट लग रहे थे। इतना ही नहीं लड़कियां तो बिल्कुल ऐसे तैयार हुईं जैसे वे किसी पार्टी में जा रही हैं। कुछ लड़कियों ने तो पिलो के साथ हाई हील्स भी पहनीं थी।
जिस तरह बाहर जाने के लिए तैयार होने के बाद साथ में पर्स भी कैरी किया जाता है, वैसे ही इस चैलेंज में भी लड़कियों ने पिलो ड्रेस पहन रेडी होने के बाद डिजाइनर पर्स कैरी किए। हालांकि, फर्क इतना रहा कि वे असल में बाहर नहीं जा सकती थीं। तस्वीरों में तो लड़कियों ने पोज भी ऐसे दिए हैं जैसे सच में उनका कोई फोटोशूट हो रहा हो। और अगर आपको हमारी कही बात पर शक हो तो यह तस्वीर इसका सबूत है।

वैसे लड़कियों ने इसे मौके को भुनाया भी काफी है। उन्होंने अपने घर के बेस्ट पोर्शन या प्लेस पर इन तस्वीरों के लिया है जिससे दूसरे उनकी स्टाइलिश लाइफ की झलक देख सकें। इस चैलेंज के लिए कई लड़कियों ने मिरर सेल्फीज भी शेयर की हैं। कुछ ने तो इस चक्कर में अपने मोबाइल के कवर का ही मैचिंग पिलो भी बांधा था ताकि मिरर में सबकुछ परफेक्ट लगे।
तो आपका क्या ख्याल हैं इस चैलेंज के बारे में और आप किस लड़की से इस चैलेंज को पूरा करवाना चाहेंगे।