Cricket Featured Hindi

‘यह शख्स’ इस मशहूर क्रिकेटर की बीवी का पहला पति है, तस्वीर है चौकानेवाली…

‘यह शख्स’ इस मशहूर क्रिकेटर की बीवी का पहला पति है, तस्वीर है चौकानेवाली… March 8, 2020Leave a comment

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा सच जिसे पढ़कर आपको लगेगा झटका। मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं इसी वजह से वो हमेशा चर्चे में भी रहती हैं। उनका नाम है हसीन जहां। काफी लोग इस बात को नहीं जानते की हसीन अपने पहले पति को तलाक दे चुकी हैं और शमी उनके दूसरे पति हैं। हसीन ने अपने पाहिले पति से तलाक लेकर शमी से निकाह किया। आखिर हसीन जहां ने अपने पहले पति को क्यों छोड़ा और कौन था उनका पति ? जानें


हसीन जहां के पहले शौहर का नाम शेख शैफुद्दीन है और हसीन की उनसे दो बेटियाँ भी हैं । शैफुद्दीन के साथ उनकी शादी साल 2002 में हुई थी। 2010 में दोनों का तलाक हो गया। शैफुद्दीन ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक छोटी सी दुकान चलाते हैं जो बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में हैं ।


बीते दिनों कुछ विवादों के कारण शमी और हसीन सुर्ख़ियों में थे । उनका मसला काफी हद तक गंभीर था। इस विवाद के बारे में जब शेख शैफुद्दीन से पूछा गया कि हसीन जहां ने उन्हें क्यों छोड़ा, तो बेहद चौकाने वाला जवाब मिला। उन्होंने बताया कि वह काफी महत्वाकांक्षी महिला है और उसकी इच्छाएँ बहुत ज़्यादा थी। लेकिन असल में उन्होंने मुझे क्यों छोड़ा मुझे खुद यह नहीं मालूम।

तलाक के बाद शैफुद्दीन और हसीन का कोई संपर्क नहीं रहा। लेकिन दोनों बेटियों की अक्सर अपनी माँ से बात होती रहती है। किसी शख्स को बिना किसी कारण छोड़ देना वाकई एक हैरान कर देने वाली बात है ।