Featured Hindi Relationship

‘ब्रेकअप’ के बाद अपने पार्टनर को वापिस पाना चाहते हो तो आजमाए ‘ये’ आसान ट्रिक!

'ब्रेकअप' के बाद करिये 'ये' आसान काम, आपका प्यार खुद आपके पास आएगा!

‘ब्रेकअप’ के बाद अपने पार्टनर को वापिस पाना चाहते हो तो आजमाए ‘ये’ आसान ट्रिक! June 13, 2020Leave a comment

प्यार एक बहुत ही छोटा शब्द है लेकिन इसका अगर अर्थ निकाले तो बहुत ही कठिन होगा। सभी को अपने जीवन में किसी ना किसी से एक बार प्यार जरूर होता है, कुछ होते हैं जिन्हें उनका प्यार मिल जाता है और कुछ होते हैं जिन्हें उनका प्यार नहीं मिल पाता। ऐसा भी नहीं है जिसे उसका प्यार मिल गया है वो जिंदगी भर उसके साथ रहेगा, कुछ लोगों का ही ऐसा हो पाता है और कुछ का तो थोड़े ही दिनों में ब्रेकअप हो जाता है। तो दोस्तो आज मै बताऊंगा कि अपने प्यार को पुनः कैसे पाया जाए।

अगर आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करते हो और उसकी बहुत ज्यादा केयर करते हो तो ऐसा नहीं है कि वो आपसे दूर नहीं जाएगी। रिलेशन में कभी भी कुछ भी हो जाता है छोटे छोटे बातों में रिश्ता टूट जाता है।
दोस्तों अगर आपका ब्रेकअप हो गया है और आप उसे दोबारा से पाना चाहते हो तो एक बात हमेशा याद रखना कि आपको अपनी पार्टनर को इग्नोर करना होगा उसे यह एहसास दिलाना होगा कि आप भी उसे अब बिल्कुल भी याद नहीं करते हो और उसके बारे में सोचते भी नहीं हो ऐसा करने से उसे यह सोचने पर मजबूर होना होगा कि आखिर इतनी गहरी रिश्ते में यह इतनी जल्दी भूल कैसे गया।

आप जब भी उससे मिलिए इस बात का पूरा ख्याल करें कि आप उससे बीते समय वाली बात नहीं करेंगे बस आप उससे एक फ्रेंड की तरह बात करेंगे और बिल्कुल नॉर्मल रहेंगे और हां हो सके तो आप ही उससे पहले बात करिए ताकि उसे ऐसा भी ना लगे कि आपके अंदर ईगो आ गया है ऐसा अगर आप करते हैं तो वो आपसे और दूर चली जाएगी।

दोस्तों ऐसा आप उससे 30 दिनों तक करिए एक ना एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वो खुद आपसे पैचअप करने के लिए आपसे खुद बोलेगी या किसी से बोलने को कहेगी, अगर वो दूसरे से भी कहलाती है तो आप उसे अपने पार्टनर के रूप में अपना लें।
कुछ लोगों के मन में ऐसा भी ख्याल आया होगा कि 30 दिन में तो वो किसी और को अपना पार्टनर बना लेगी तो हा दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा क्योंकि आपके रिश्ते में बहुत सारी यादें होती हैं जिसे भूलने के लिए एक लंबे समय की जरूरत होती है।