Featured Trending

बेटे तैमूर अली खान के साथ चंडीगढ़ होटल में कुकिंग क्लास लेने पहुंची करीना कपूर- देखें तस्वीरें !

बेटे तैमूर अली खान के साथ चंडीगढ़ होटल में कुकिंग क्लास लेने पहुंची करीना कपूर- देखें तस्वीरें ! November 28, 2019Leave a comment

अभिनेत्री करीना कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के लिए चंडीगढ़ में अभिनेता आमिर खान के साथ शूटिंग कर रही हैं। इस मौके पर करीना के इकलौते बेटे तैमूर अली खान भी चंडीगढ़ शहर पहुँच चुके हैं, जिसके चलते दोनों मां-बेटे की जोड़ी ने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया, केक पकाए और आइसक्रीम बनाई।
ओबेरॉय चंडीगढ़ के शेफ विजय चौहान ने हाल ही में होटल किचन में करीना और तैमूर के साथ खाना पकाने के समय की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की हैं। तस्वीरों में करीना और तैमूर दोनों को सफेद रंग के एप्रन और लम्बे शेफ की टोपी में देखा जा सकता है। चौहान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#actress #bollywood #therealkareenakapoor और #taimuralikhan से मिलने और आइसक्रीम और कप केक के बारे में कुकरी सेशन में शामिल होने में उन्हें बहुत खुशी हुई।


अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के दौरान करीना और आमिर को हाल ही में रूपनगर, पंजाब में देखा गया था। अभिनेता, जो पहले तलाश और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए 12 नवंबर से 22 नवंबर तक रूपनगर में आए हुए थे। इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के लिए आमिर और करीना ने रूपनगर पहुँचने से पहले चंडीगढ़ में ही कुछ हिस्सों को फिल्मा लिया था।
फिल्म की शूटिंग के दौरान, आमिर खान ने यहां गुरुद्वारा भट्टा साहिब में माथा टेकने के लिए कुछ समय भी निकाला, जो कि सिखों के 10 वें गुरु, गुरु गोबिंद सिंह जी से सम्बन्ध रखता है। अधिकारीयों से मिली सुचना के मुताबिक आमिर खान को शनिवार के दिन गुरुद्वारा अधिकारियों की तरफ से सिरोपा (सम्मान) के साथ सम्मानित भी किया गया था।


अभिनेता ने सोमवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, जिसमें वह टिट्युलर किरदार के रूप में अभिनय कर रहे हैं। सेट से करीना कपूर की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। करीना कपूर इस फिल्म में रॉबिन राइट का किरदार निभा रही हैं।
लाल सिंह चड्ढा फिल्म को अगले साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर बड़े परदे पे लाने की उमीद्दें हैं। इस मूवी से पहले करीना कपूर को लम्बे समय के बाद इस 27 दिसंबर के दिन “गुड न्यूज़” फिल्म की वजह से बड़े परदे पर देखा जा सकता हैं, जिसमे उन्होंने अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ अभिनय किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *