Featured Lifestyle

दुनिया की 4 सबसे अजीब लड़कियां जो अपनी अलग लुक की वजह से बन गई हैं सेलिब्रिटी- देखें !

दुनिया की 4 सबसे अजीब लड़कियां जो अपनी अलग लुक की वजह से बन गई हैं सेलिब्रिटी- देखें ! January 17, 2020Leave a comment

हम बात करने वाले हैं, दुनिया भर में मशहूर उन लड़कियों के बारे में जो, कि अपनी अलग लुक की वजह से बहुत फेमस है। तो आइए हम जानते हैं, उन लड़कियों के बारे में |

ला ओस्टोरेजन
मॉडलिंग यानी कि खूबसूरत दिखना और पैर लंबे होना। अगर हम बात करें, ऐसी ही मॉडलिंग दुनिया की सबसे लंबी पैर वाली मॉडल की,जिसकी लंबाई 178 सेंटीमीटर है,और केवल इनके पैर की लंबाई 108 सेंटीमीटर है। आज यह मॉडलिंग की दुनिया में एक बेहतर नाम है।


ड्यूकी थॉट
यह लड़की मॉडल है, साउथ सूडान से बिलगान करती है, लेकिन इनका जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ था। इनके बाल, इनका चेहरा और उनकी पूरी बॉडी पर्फेक्ट ब्लैक है। जिसकी वजह से यह एक बेबी डॉल की तरह दिखती हैं। और यह टॉप की मॉडल में शुमार है।


मारिया ओजो
यूक्रेन की रहने वाली है, यह लड़की जो सोशल मीडिया की दुनिया में एक सेलिब्रिटी हैं। इनके सेलिब्रिटी बनने का मुख्य कारण, उनका अलग सा दिखाना है, इनकी आंखें बड़ी-बड़ी और नीले हैं, जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया की दुनिया में, एक सेलिब्रिटी बनी हुई है, और खबरों के अनुसार यह कुछ ही समय में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली है |


हरनाम कौर
यह एक मॉडलिंग दुनिया का मशहूर नाम है, इनकी अभी उम्र 28 साल है। इनकी 12 साल की उम्र में इनके चेहरे पर दाढ़ी आने शुरू हो गए थे, ऐसा इनके साथ एक बीमारी के कारण हुआ और यह दाढ़ी की वजह से मॉडलिंग दुनिया की इकलौती और मशहूर मॉडल है।