Featured Lifestyle Travel

इस 444 किलो वजनी शख़्स को तलाश है खूबसूरत दुल्हनिया की, रखी हैं ये शर्तें

इस 444 किलो वजनी शख़्स को तलाश है खूबसूरत दुल्हनिया की, रखी हैं ये शर्तें January 29, 2020Leave a comment

दुनिया मे ऐसे कई लोग हैं जो अपनी किसी अलग विशेषता या खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं । कुछ ऐसे ही हैं पाकिस्तान के रहने वाले 27 वर्षीय अरबाब खिजर हयात, जो कि एक वेटलिफ्टर हैं और पाकिस्तान के हल्क के नाम से जाने जाते हैं । हयात को खान बाबा के नाम से भी जाना जाता है, इनका वजन है 444 किलोग्राम । अरबाब खैबर पख्तूनख्वा जिले के मरदान के रहने वाले हैं । इस पाकिस्तानी हल्क को अपनी दुल्हनिया खोजने मे काफी परेशानी हो रही है, इसके लिए इन्होंने कुछ अनोखी शर्तें भी रक्खी हैं ।

PC: Odditycentral

हल्क का कहना है कि वह पिछले 7 साल से अपने प्यार काई तलाश मे भटक रहे हैं, और उन्हें अभी तक कोई मनपसंद लडकी नही मिल पायी है । इस दौरान उन्होंने 300-400 लडकियां देख भी रक्खी हैं, लेकिन इनमे से कोई भी पसंद नही आ सकी । दरसल वह चाहते हैं उनकी होने वाली महबूबा का वजन कम से 100-150 किलोग्राम से कम न हो, जिससे उनकी जोड़ी दिखने मे माकूल लगे । दुल्हन की लंबाई 6फीट 4 इंच होनी चाहिए, क्योंकि खुद अरबाब की लंबाई 6 फीट 6 इंच है । इसके अलावा लडकी को खाना बनाना भी आना चाहिए ।

PC: reddit.com
हयात का कहना है कि उनका सपना दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान बनने का है, इसके लिए उन्होंने अपना वजन किशोरावस्था से ही बढाना शुरू कर दिया था, और यह सिलसिला अब तक जारी है । उनकी रोजाना की डाइट 10 हजार कैलोरी है, वह रोजाना नाश्ते मे 36 अंडे लेते हैं । इसके अलावा हर रोज 4 मुर्गे खा जाते हैं और 5 लीटर दूध पीते हैं । हयात ने बताया उनकी सेहत ठीक है, और उन्हे कोई बीमारी नही है । उन्होंने दावा किया है कि उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) से मेडल भी मिला है और उनका नाम गिनीज बुक मे भी दर्ज है । हालांकि उनका यह दावा कितना सच है यह अभी साबित नही हो पाया है ।