Entertainment Featured Hindi

इन सितारों ने पड़ोसियों को किया है परेशान, नंबर 2 ने लिफ्ट में किया था गंदा काम..

इन सितारों ने पड़ोसियों को किया है परेशान, नंबर 2 ने लिफ्ट में किया था गंदा काम.. March 4, 2020Leave a comment

आज हम उन सितारों के बारे में बात करने जा रहें हैं जो अपने नाम से तो काफी मशहूर हैं लेकिन अपने कुछ हरकतों से उतने ही बदनाम भी हो चुके हैं.

1. प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है। ये मोहतरमा आईपीएल के मशहूर टीम की मालकिन भी हैं । आपको बता दें साल 2015 में प्रीति के पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि प्रीति अपने स्टारडम का गलत फायदा उठाती हैं। प्रीति अपने बाउंसर्स के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती थी ।जब तक प्रीति पार्क या स्विमिंग पूल मे होती हैं, तब तक उनके बाउंसर्स दूसरे बच्चों को वहां आने नहीं देते थे। इस बात से परेशां होकर लोगों ने शिकायत की थी ।

2. शक्ति कपूर
शक्ति कपूर को बतौर एक विलेन के नाम से बॉलीवुड में जाना जाता हैं। शक्तिने अपने करियर मे कई फिल्मों मे काम किया है। इनकी एक्टिंग के काफी लोग दीवाने हैं। आप को बता दें शक्ति कपूर के बरताव से कई बार उनके पड़ोसियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। बता दे एक बार शक्ति कपूर पर इल्जाम लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दी थी ।कई बार लोगों ने ऐसा भी कहा की वो कॉरिडोर में नंगे घूमते हैं । शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, हालांकि यह बहुत पहले की बात है। इसके बाद शक्ति कपूर ने अपनी गलती मानते हुए पड़ोसियों से माफी मांगी थी।


3. शाहिद कपूर
मशहूर एक्टर शाहिद कपूर जब अपने घर की मरम्मत करा रहे थे, तो उसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ रहा था। मरम्मत करने के दौरान होने वाले शोर से परेशान होकर पड़ोसियों ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। सिर्फ शोर नहीं बल्कि मरम्मत करने वाले मज़दूर पड़ोसियों की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे और इस बात से पडोसी ज़्यादा भड़क गए थे।

4. ऐश्वर्या राय
खूबसूरती की मल्लिका ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं ।इनका और सलमान खान का लव अफेयर भी काफी चर्चे में रहा था। एक दौर था जब बॉलीवुड की गलियों मे सिर्फ सलमान और ऐश्वर्या राय के चर्चे होते थे, दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। लेकिन बाद मे दोनों का ब्रेकअप हो गया, ब्रेकअप के समय ऐश्वर्या राय लोखंडवाला में रहती थी। एक शाम सलमान ने शराब पी कर ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया। और रातभर उनका दरवाज़ा पीटते रहे । इनका ये झगड़ा पड़ोसियों को बिल्कुल रास नहीं आया, और उन्होंने ऐश्वर्या के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी।