Entertainment Featured

600 करोड़ की रामायण में ये बड़े सितारे निभाएंगे राम, सीता और रावण का रोल !

600 करोड़ की रामायण में ये बड़े सितारे निभाएंगे राम, सीता और रावण का रोल ! December 27, 2019Leave a comment

फिल्मी दुनिया के अंदर 600 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनने जा रही रामायण सुर्खियों में है। अगर कोई फिल्म इतने बड़े बजट के साथ बनाई जाती है तो उसकी स्टारकास्ट निश्चित रूप से बहुत खास होने वाली है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक, आज हम आपको इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फिल्म में राम रावण और सीता मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से सितारे निभा रहे हैं ये किरदार। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नितेश तिवारी इस विशाल बजट रामायण का निर्देशन कर रहे हैं। इस रामायण के अंदर, आपको आधुनिक युग की सभी तकनीक का उपयोग करके VFX का सबसे अच्छा उपयोग दिखाया जाएगा।
राम का चरित्र

निर्माताओं की नजर में, राम की भूमिका के लिए कई अभिनेताओं का नाम लिया गया था, लेकिन फिर इस भूमिका के लिए ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर दिया गया है। ऋतिक रोशन इस भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राम की भूमिका में ऋतिक रोशन निश्चित रूप से शानदार दिखेंगे।


सीता का चरित्र
सीता की भूमिका के लिए बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो पर्दे पर इस चरित्र के साथ न्याय कर सके। फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल कर लिया है। ऐसे में श्रद्धा कपूर राम के साथ सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं।


रावण का चरित्र
यह रामायण का विषय नहीं होना चाहिए और इसमें रावण का कोई चरित्र नहीं है। रावण के चरित्र को एक मजबूत शरीर और मजबूत आवाज के साथ एक अभिनेता की आवश्यकता थी। इस किरदार के लिए बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास पूरी तरह से फिट बैठते हैं और उनका नाम फिल्म निर्माताओं ने फाइनल कर दिया है।