Entertainment Featured Hindi Lifestyle Trending

सिर्फ 5 हजार रुपये लेकर आई थी मुंबई, ऐसा क्या किया के अब है करोड़ो की मालकिन?

OMG, कौन है ये लड़की?

सिर्फ 5 हजार रुपये लेकर आई थी मुंबई, ऐसा क्या किया के अब है करोड़ो की मालकिन? January 30, 2020Leave a comment

मायानगरी मुंबई में हर साल न जाने कितने लोग चंद रुपए लेकर और मशहूर होने का सपना लेकर आते हैं, लेकिन उसमें से कुछ ही सफल होते हैं। सफलता कुछ ही लोगों को हासिल होती है। अगर ऐसा कहे कि सफलता सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलती है तो भी गलत नहीं होगा। बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रही अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही की जिंदगी भी नियति का खेल है, जो सिर्फ ₹5000 लेकर कनाडा से भारत आई थी।

PC: Sanjeevni Today

नोरा फतेही ने हिंदी फिल्मों में आइटम नंबर करके अपनी पहचान हासिल की है। वह एक्ट्रेस बाद में पहले एक डांसर है। डांसिंग में उन्हें महारत हासिल है। उन्हें फीमेल माइकल जैक्सन का दर्जा देना गलत नहीं होगा। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर दिलबर’, ‘स्त्री’ के ‘कमरिया’ और ‘बाटला हाउस’ के ‘ओ साकी साकी ‘ और अब स्ट्रीट डांसर के ‘गर्मी’ जैसे गानों में नोरा डांस का लोहा मनवा चुकीं हैं। इन गानों में उनके डांस ने उन्हें सारी दुनिया में मशहूर कर दिया है। बहुत कम फिल्मों में ही वे अभिनय करती हुई नजर आई हैं।

PC: Bollywood Film Fame

नोरा का जन्म कनाडा में हुआ था। उनके पास कनाडा की नागरिकता है, पर भारत की नागरिकता नहीं है। बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर नोरा फतेही कुछ साल पहले भारत आई थी तब उनके पास मात्र ₹5000 थे। उन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की थी, जिस एजेंसी में वह काम करती थी उस एजेंसी में उन्हें ₹3000 प्रति हफ्ते दिए जाते थे, जिससे उनका गुजारा करना बेहद मुश्किल होता था।

PC: Bollywood Dhamaka 

इस हसीना की पहली फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन’ थी। ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ फिल्म के आइटम नंबर ‘मनोहारी’ में वो नजर आई थीं। उन्हें असली पहचान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी। आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है और 5 करोड़ रुपये से ज्यादा की दौलत कमा चुके हैं। सोर्सेज की मानें तो नोरा फतेही की कुल नेट वर्थ 7 करोड़ रुपए है।

PC: Bollywood Statesman