Entertainment Featured Hindi

200 करोड़ का घर, 300 करोड़ का जेट और 5000 करोड़ का मालिक बन चूका है ‘ये’ एक्टर!

300 करोड़ के जेट के साथ 'हज़ारों करोड़' का मालिक बन चूका है 'ये' बॉलीवुड अभिनेता!

200 करोड़ का घर, 300 करोड़ का जेट और 5000 करोड़ का मालिक बन चूका है ‘ये’ एक्टर! July 18, 2020Leave a comment

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान करोड़ों दिलों की जान है, उन्हें रोमांस का राजा कहा जाता है। फिल्मों में वे रोमांस करते हुए नजर आते हैं। फिल्म दीवाना से अपने एक्टिंग करियर का आगाज करने वाले शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था बचपन से ही वह अभिनेता बनना चाहते थे और आज बॉलीवुड के किंग बन चुके हैं।

शाहरुख खान ने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी सभी फिल्मों के नाम यहां गिनाना बहुत मुश्किल है। अगर बात करें उनके मुख्य फिल्मों की तो दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, बाजीगर, कुछ कुछ होता है, डॉन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्में शामिल है। 53 वर्षीय शाहरुख एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में प्रोड्यूस भी करते हैं। अपनी फिल्मों के जरिए उन्होंने कई कलाकारों को काम करने का मौका दिया है।

शाहरुख खान के पास बहुत पैसा है। 27 साल तक 80 से ज्यादा फिल्मों में काम करके शाहरुख खान ने 5000 करोड़ की संपत्ति अपने नाम की है। दुनिया भर के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में उनका नाम आता है शाहरुख खान के पास चार सौ करोड़ के दो घर हैं। मुंबई में स्थित उनका घर मन्नत जिसमें वह रहते हैं। उनकी कीमत 200 करोड़ बताई जाती है। वहीं लंदन में उनका जो बंगला है उसकी कीमत ढाई सौ करोड़ है।

शाहरुख खान के पास और भी कई महंगी चीजें हैं उनके पास तमाम कारें हैं। आपको बता दें वह अपनी एक फिल्म के लिए 45 से 50 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।