Entertainment Featured

2 पत्नियों को तलाक देने के बाद अब इस तीसरी बीवी के साथ खुश है यह अभिनेता, देखें तसवीरें !

2 पत्नियों को तलाक देने के बाद अब इस तीसरी बीवी के साथ खुश है यह अभिनेता, देखें तसवीरें ! January 19, 2020Leave a comment

एक शादी करने के बाद दूसरी शादी करना हमारे समाज में अवैध माना जाता है। लेकिन फ़िल्मी दुनिया में ये खेल चलता रहता है,यहा आये दिन रिश्ते टूटते है और पूरा परिवार बिखर जाता है। भारत के ग्रामीण समाज में आज भी अंतर्जातीय शादी करने पर कड़ी सजा का प्रावधान है लेकिन मुंबई दिल्ली जैसे बड़े शहरों में यह सब कुछ चलता रहता है। आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे टीवी अभिनेता की जो अब तक 3 लड़कियों के साथ फेरे ले चुका है और 2 को तलाक देकर उनसे अलग हो गया है।


टीवी का यह अभिनेता और कोई नहीं बल्कि एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज बनकर आया करण सिंह ग्रोवर है। पंजाबी सिख परिवार में 23 फरवरी 1982 नई दिल्ली में जन्मे करण अब तक 3 लड़कियों के साथ फेरे लेकर उनसे शादी रचा चुके है और वर्तमान समय में 2 को तलाक दे दिया है। बता दे की करण ने पहली शादी टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम के साथ साल 2008 में रचाई थी। करण ने जब श्रद्धा से शादी की तब वो 26 साल के थे। करण की पहली शादी 10 महीने ही टिक पाई और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक के बाद वो मशहूर टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को डेट करने लगे। कुछ साल तक डेट करने के बाद करण ने साल 2012 में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचा ली, उनकी यह शादी भी ये शादी भी ज्यादा नहीं टिक पाई और शादी के दो साल बाद वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया।


जेनिफर विंगेट और श्रद्धा से तलाक के बाद करण की मुलाकात एक्ट्रेस बिपाशा बसु से हुई और दोनों में प्यार हो गया। धीरे-धीरे वो एक दूसरे के करीब आने लगे और साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आपको बता दे की करण की तीसरी पत्नी बिपाशा बसु उनसे उम्र में 3 साल बड़ी है। इस समय फ़िल्मी दुनिया का यह कपल एक खुशहाल जीवन बिता रहा है। अपनी तीसरी पत्नी के साथ करण अब मुंबई में बड़े ही आराम से रह रहे है और अपनी लाइफ को खुलकर इंजॉय कर रहे है।
करण के फ़िल्मी और टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने शुरुआत वर्ष 2012 में आई एम 24 से की थी। उसके बाद वह फिल्म अलोन में बिपाशा बासु संग नजर आये थे लेकिन बिपाशा और करण की यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर पूरी तरह से पिट गई और दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया। वही फिल्मो के अलावा वो कितनी मस्त है जिंदगी, दिल मिल गए और क़ुबूल है आदि टीवी शोज में नजर आ चुके है।