Bollywood Entertainment Hindi

हीरोइन बनने मुंबई आयी थी लेकिन किस्मत ने बनाया कुछ और, आज हैं इस काम के लिए मशहूर

हीरोइन बनने मुंबई आयी थी लेकिन किस्मत ने बनाया कुछ और, आज हैं इस काम के लिए मशहूर January 29, 2020Leave a comment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुतसे सेलेब्स ऐसे हैं जो मुंबई आए तो थे एक्टर बनने मगर किस्मत ने इन्हे कुछ और ही बना दिया। कहते हैं जब किस्मत का एक दरवाज़ा बंद होता है तो दूसरा खुल जाता है। बस इसी तरह कुछ लोग एक्टर तो नहीं बन पाए मगर फिल्मी दुनिया में या तो सिंगिंग या डायरेक्शन लाइन में मशहूर हो गए। आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं।


हम बात कर रहे हैं ध्वनि भानुशाली की जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में अपने गानों से काफी पॉप्पुलर हो गयी है। इन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट गाने गाकर सभी को कायल कर रहा है। बोल सकते हैं की इनका सिंगिंग करियर सातवे आसमान पर पहुंच रहा है। लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि ध्वनि भानुशाली सिंगर नहीं बल्कि एक्टर बनाने मुंबई आयी थी । ध्वनि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उनके पिता टी-सीरीज़ में काम करते हैं इसके बावज़ूद धवनि ने अपने पिता की मदद के बिना प्रसिद्धि प्राप्त की है।


ध्वनि भानुशाली ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के गाने “आयशर” से की थी। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं जिनमेंसे लगभग सभी गानें सुपरहिट रही हैं । ध्वनि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके अंदाज और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। सुंदरता के मामले में ध्वनि को कोई मात नहीं दे सकता ।