Entertainment Featured Hindi

‘सुशांत सिंह राजपूत’ के जीवन पर बन रही है फिल्म, सामने आया ‘ये’ पोस्टर!

'सुशांत सिंह राजपूत' पर बनने वाली इस फिल्म में खुलेंगे कई राज़ !

‘सुशांत सिंह राजपूत’ के जीवन पर बन रही है फिल्म, सामने आया ‘ये’ पोस्टर! June 24, 2020Leave a comment

निर्देशक विजय शेखर गुप्ता ने आत्महत्या के ठीक पांच दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बारे में एक फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम ‘सुसाइड या मर्डर’ है। यह फिल्म सुशांत की जिंदगी के साथ बनाई जाएगी।

विजय शेखर ने मुंबई मिरर को बताया कि वह इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के अंधेरे पक्ष को उजागर करना चाहते हैं। यह फिल्म इस ग्लैमर की दुनिया में अभिनेताओं के संघर्ष के बारे में बात करेगी। यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है, बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित होगी।

तस्वीर का पोस्टर सुसाइड या मर्डर ’नाम से एक टैगलाइन दिखाता है। विजय शेखर गुप्ता ने ट्विटर पर मोशन पोस्टर शेयर करके हैशटैग में सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी साझा किया। वह इस फिल्म के रचनात्मक निर्देशक और निर्माता हैं। शमीक मुलिक निर्देशन के प्रभारी होंगे।
निर्देशक ने मुंबई मिरर को बताया, “मैं इस फिल्म को कुछ सबसे बड़े सितारों और प्रोडक्शन को दिखाने के लिए बना रहा हूं।” बाहर से आए एक्टर्स प्रतिभा होने के बावजूद अंदर हो रही गुटबाजी के शिकार हैं। मेरी फिल्म सुशांत के साथ हुई सभी गलतियों को पकड़ लेगी और आखिर क्यों वह अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए मजबूर हो गया है।