Entertainment Featured Hindi News

‘सुशांत सिंह राजपूत’ की याद में ‘ये’ अभिनेत्री खिलाएंगी 3400 परिवारों को खाना!

'सुशांत सिंह राजपूत' की याद में 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगी 'ये' एक्ट्रेस!

‘सुशांत सिंह राजपूत’ की याद में ‘ये’ अभिनेत्री खिलाएंगी 3400 परिवारों को खाना! June 19, 2020Leave a comment

बॉलीवुड और तेलुगु के सितारे सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर की पत्नी अभिनेत्री प्रज्ञा कपूर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह उनकी याद में अच्छा काम करेंगी।

जाने-माने निर्देशक अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में सुशांत की तस्वीर है। जिसमें यह कहा गया है कि उनका संगठन सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ 3400 परिवारों को खाना खिलाएगा। इस अभनेत्री ने बताया कि वह सुशांत को बहुत ज्यादा मिस करती है। इस पोस्ट में लिखा है कि लॉकडाउन खत्म हो गया लेकिन अभी भी लोगों के पास नौकरियां नहीं हैं। पोस्ट पर एक कैप्शन में लिखा है, ‘सुशांत हम आपको हमेशा याद करेंगे।’

आपको बता दें, सुशांत की पहली फिल्म ‘काई पो छे’ के लिए उन्होंने 12 बार ऑडिशन दिया। अपनी पहली फिल्म से ही वह लोगों के दिलों पर राज कर रहे थे। अभिषेक और सुशांत में बहुत अच्छी दोस्ती थी। इस रिश्ते की वजह से अभिषेक की पत्नी प्रज्ञा ने सुशांत के लिए यह काम करने की योजना बनाई है। 14 जून रविवार को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की आत्महत्या के खिलाफ कई तर्क दिए गए हैं और उनके परिवार के सदस्यों ने भी न्यायिक जांच की मांग की है।