Entertainment Featured Hindi

‘सुशांत सिंह राजपूत’ की आखरी फिल्म हो रही है ऑनलाइन लॉन्च, ‘फ्री’ में देख सकेंगे फैंस!

फैंस के लिए 'फ्री' में रिलीज़ होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म!

‘सुशांत सिंह राजपूत’ की आखरी फिल्म हो रही है ऑनलाइन लॉन्च, ‘फ्री’ में देख सकेंगे फैंस! June 26, 2020Leave a comment

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के बाद, फिल्म उद्योग में आत्मरक्षा का मामला जोर पकड़ रहा है। इस बीच, खबर है कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ होगी। उनकी आखिरी फिल्म की लॉन्च डेट को मेकर्स ने रिलीज किया।

ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया
मेकर्स 24 जुलाई को सुशांत की फिल्म दिल बेचार ’को ओटीटी पर सीधे रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की अभिनेत्री संजना सांघी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट करके सभी प्रशंसकों को सूचित किया है।

सुशांत की विरासत का जश्न मनाएं
संजना सांघी ने अपने ट्विटर पर लिखा- यह कहानी प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों के बारे में है। इस फिल्म के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न मनाया जाएगा। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सभी के लिए रिलीज़ होगी। फिल्म सुशांत सिंह राजपूत और सिनेमा के प्रति उनके प्यार को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी लिखा है – दिल बेचारा सभी के लिए आ रहा है, इसलिए जो लोग इसे सब्सक्राइब नहीं करते हैं, वे उनकी फिल्म देखने की उम्मीद कर सकते हैं। निर्माताओं ने डिज़नी प्लस हॉटस्टार के साथ एक विशेष समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं ताकि वे सभी दर्शकों को जो बिना किसी बाधा के देख सकते है।

निर्देशक की पहली फिल्म
‘दिल बेचारा’ का निर्देशन उद्योग के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात की गई है, लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए, निर्माताओं ने इसे केवल ओटीटी पर जारी किया है। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। पीड़ित की मौत हो गई थी, यह बताते हुए कि उसकी अंतिम पोर्ट्रेट रिपोर्ट भी सामने आई थी।