Entertainment Featured

साल 2019 में यह काम करने के बाद अब इस साल इतिहास दोहरा सकती हैं श्रद्धा कपूर !

साल 2019 में यह काम करने के बाद अब इस साल इतिहास दोहरा सकती हैं श्रद्धा कपूर ! January 4, 2020Leave a comment

श्रद्धा कपूर एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2019 में दो बैक टू बैक हिट फ़िल्मों साहो और छिछोर का निर्माण किया था। जैसे-जैसे यह साल समाप्त हो रहा है, ऐसा लगता है कि इस अभिनेत्री में लिए साल 2020 फिर से एक व्यस्त वर्ष बन सकता है।
पिछले साल, अभिनेत्री की दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं थी, जहाँ उन्होंने कई शहरों में शूटिंग शेड्यूल किया था।


नए साल के दिन पूरे जोश में दीखते हुए श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन के बीच जुटी हुई हैं और साथ ही साथ बाघी 3 की शूटिंग भी कर रही हैं। एक बार जब वह बाघी 3 की शूटिंग पूरी कर लेंगी, तो वह अपनी अनटाइटल्ड फिल्म के लिए किकस्टार्टिंग करेंगी, यह फिल्म लव फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की गई है।
हाल ही में उनके प्रचार कार्यक्रम के दौरान एक साक्षात्कार में, हमें यह भी पता चला कि वह स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग के दौरान बीमार थीं क्योंकि उस दौरान वह साहो और छीछोरे का प्रचार कर रही थीं। हाल ही के रियलिटी शो में, रेमो डिसूजा ने उनके अच्छे डांस के लिए श्रद्धा कपूर की सराहना की, जो उन्होंने स्ट्रीट डांसर 3 डी के नवीनतम गीत ‘मुक़बाला’ में दिखाई है।


काम के मोर्चे पर, श्रद्धा स्ट्रीट डांसर 3 डी में सह-कलाकार वरुण धवन और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्मों में दिखाई देंगी। ये दोनों फिल्में अगले साल की शुरुआत में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार हैं।