Entertainment Featured Hindi

‘सांवले’ रंग के कारन इन 5 अभिनेताओं को हमेशा होना पड़ा ‘शर्मिंदा,’ No.1 छोड़ने चला था इंडस्ट्री!

'सांवले' रंग के कारन इन 5 कलाकारों को सहनी पड़ी 'बेइज्जती,' No.1 बन गया बॉलीवुड सुपरस्टार!

‘सांवले’ रंग के कारन इन 5 अभिनेताओं को हमेशा होना पड़ा ‘शर्मिंदा,’ No.1 छोड़ने चला था इंडस्ट्री! July 15, 2020Leave a comment

दोस्तों फ़िल्म इंडस्ट्री की चम चमाती दुनिया की कुछ सच्चाई से आज हम आप सभी को वाकिफ करवाएंगे। यदि आप का रंग गोरा नही है तो आप इस इंडस्ट्री में एंट्री नही कर सकते। आज हम आप सभी को कुछ ऐसे बड़े सितारों से रूबरू करवाएंगे जिन्हें इस इंडस्ट्री में आने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। इनमे से एक तो फिल्मी दुनिया ही छोड़ने वाले थे। आइये जाने विस्तार में।
5. नाना पाटेकर

दोस्तों इस सूची में पहला नाम आता है नाना पाटेकर का, आज के दौर में बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता के नाम से जाने जाते है नाना पाटेकर। इनके डॉयलोग की दीवानी है सारी दुनिया। लेकिन एक समय था जब लोग इनका बहुत मजाक उड़ाते थे। कई बार तो ये अपनी शूटिंग सेट से भी चले गए है।
4. अमरीश पुरी

बॉलीवुड के महान कलाकार अमरीश पुरी अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते है। ये बॉलीवुड के बेहद खूंखार खलनायक है, इन्हें लोग असल जिंदगी में भी देख कर कांपते है। अमरीश पुरी पिता का किरदार भी बहुत ही बेहतरीन रूप से निभाते है। लेकिन सावले रंग के कारण इन्हें भी कई बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।
3. नवाजुद्दीन

बॉलीवुड के बेहद पसंदीदा कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आज कौन नही जानता। ये एक छोटे से गांव से आए थे। लेकिन आज सारी दुनिया इनकी फिल्मे देखती है। इनकी सभी फिल्मे दर्शक जरूर देखते है। इनकी धमाकेदार एक्टिंग की दीवानी है सारी दुनिया। लेकिन दोस्तों एक समय था जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में कदम रखना चाहते थे तो सभी लोगों ने इन्हें बेइज्जत किया, इनका मजाक उड़ाया जाता था। इनके सावले राग की वजह से।
2. मिथुन चक्रवर्ती

दोस्तों बॉलीवुड के दादा के नाम से जाने जाते है मिथुन चक्रवर्ती। इस सूची में इनका भी नाम शामिल है। इनके रंग की वजह से इन्हें भी कई बार हसी का पात्र बनना पड़ा लेकिन इन्होने हार नही मानी और आज है इतने बड़े स्टार। पूरा बॉलीवुड इन्हें इज्जत देता है।
1. अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम के नाम से जाने जाते है अजय देवगन। बॉलीवुड में जब अजय देवगन एंट्री कर रहे थे तो सभी लोगों ने इनकी बेइज्जती की। इनका बहुत मजाक उड़ाया जाता था, इनके सावले रंग की वजह से, एक समय ऐसा भी था कि जब अजय देवगन अपनी हिम्मत हार के इस इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते थे। लेकिन आज है इतने बड़े सितारें।