Entertainment Featured

रिपोर्टर के इस सवाल से भड़की दीपिका पादुकोण- गुस्सा ऐसा की पति रणवीर सिंह भी नहीं बच पाए !

रिपोर्टर के इस सवाल से भड़की दीपिका पादुकोण- गुस्सा ऐसा की पति रणवीर सिंह भी नहीं बच पाए ! January 4, 2020Leave a comment

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग, जिसे गुलजार ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने आवाज दी है, रिलीज किया गया। इस मौके पर दीपिका और उनके साथ काम कर रहे अभिनेता विक्रांत मेस्सी ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।
इसी बीच एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर दीपिका को गुस्सा आ गया। दरअसल, रिपोर्टर ने विक्रांत से पूछा कि दीपिका जी इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं, तो इस लिहाज से रणवीर सर भी इसके प्रोड्यूसर हुए क्योंकि इस फिल्म में घर का पैसा लगा है।


इस सवाल पर विक्रांत जब तक कुछ बोलते, उससे पहले ही दीपिका भड़क उठी और चिल्लाते हुए कहा कि माफ कीजिएगा, यह किसने कहा आपको कि फिल्म में घर का पैसा लगा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि फ़िल्म में लगे पैसे उनके खुद के हैं।
बाद में भी जब उस रिपोर्टर ने सवाल पूछने बन्द नहीं किए तो दीपिका ने चुटकी लेते हुए कहा कि दे दो भाई, कुछ ब्रेकिंग न्यूज दे दो इसको। यह रुकने वाला नहीं है। हालांकि दीपिका से पहले कंगना रनौत का भी फिल्म ‛जजमेंटल है क्या’ के सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर से विवाद हो गया था, जो कि काफी दिनों बाद शांत हुआ।


10 जनवरी के दिन अजय देवगन की फिल्म ‛तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौनसी फ़िल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो पाती है।