Entertainment Featured Hindi India

रानी मुख़र्जी की बेटी ‘आदिरा’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, ‘तैमूर’ को भी छोड़ दे पीछे..

सामने आई रानी मुख़र्जी की बेटी 'आदिरा' की क्यूट तस्वीरें!

रानी मुख़र्जी की बेटी ‘आदिरा’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, ‘तैमूर’ को भी छोड़ दे पीछे.. May 30, 2020Leave a comment

बॉलीवुड में बड़ी हस्तियों और सितारों के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती  हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की तस्वीरें कभी-कभी इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। दूसरी तरफ, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मिशा कपूर की फोटो भी वायरल हो रही है। ये सभी स्टार कीड पहले से ही बहुत खूबसूरत होते है।

पूरे मीडिया में स्टारकिड्स को देखा जाता है। कभी-कभी उन्हें पापराज़ी संस्कृति का शिकार होना पड़ता है। स्टार के बच्चों की एक तस्वीर के लिए फोटोग्राफर उनके पीछे पड़ जाता है। इन सभी समस्याओं से बचने के लिए, रानी मुखर्जी ने कैमरे के सामने आदिरा को नहीं लाने का फैसला किया है।
‘बीएफएफ विग वोग’ की होस्ट नेहा धूपिया के एक सवाल का जवाब देते हुए, रानी ने बिना किसी अनिश्चित शब्दों के कहा कि मैं नहीं चाहती कि आदिरा पापराज़ी का शिकार हो। रानी ने कहा, “मैं आदिरा को सामान्य तरीके से बड़े होते देखना चाहती हूं।”
मैं चाहती हूं कि आदिरा स्कूल में अन्य बच्चों की तरह व्यवहार करे। रानी ने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि आदिरा की तस्वीरें लगातार क्लिक की जाएं। कलर्स इन्फिनिटी पर एक आगामी शो में, रानी ने अपने पति आदित्य चोपड़ा के शांत स्वभाव के बारे में भी बताया।

रानी ने कहा कि आदित्य ने शादी के बाद कहा कि जब मुझे तुमसे प्यार हो गया, तो मैंने नहीं सोचा था कि मुझे अभिनेता से प्यार हो गया। लेकिन अब लोग आपकी वजह से मेरी तस्वीर को आपसे जोड़ते हैं। रानी मुखर्जी 2014 की फिल्म मर्दानी, मर्दानी 2 की अगली कड़ी की तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। मर्दानी बाल तस्करी के विषय पर थी, जबकि मर्दानी 2 के विषय का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

कई सुपर हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी रानी ने अपनी बेटी आदिरा के जन्म के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया। ताकि वह इसे अच्छी तरह से सुन सके। लेकिन वह अब काम पर वापस आ गई है। हालांकि, वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में संतुलन रखते हैं। एक  इंटरव्यू में, उसने अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ बातें साझा कीं। उसने कहा कि जब वह काम से घर जाती है, तो उसका पति और बेटी उसे पहले एक काम करने के लिए कहते हैं। यह मेकअप को हटाने का काम है, दोनों को रानी को मेकअप में देखना पसंद नहीं है।