Entertainment Featured Hindi

रातों-रात सोशल मीडिया पर फेमस हुए ‘ये’ 4 लोग, No.3 है सबसे ‘फेवरेट’!

'ये' 4 लोग रातों-रात इंटरनेट पर बन गए 'स्टार,' No.3 के है 'इतने' 'फॉलोअर्स'!

रातों-रात सोशल मीडिया पर फेमस हुए ‘ये’ 4 लोग, No.3 है सबसे ‘फेवरेट’! July 1, 2020Leave a comment

सोशल मीडिया पर फेमस होना आम बात है। लेकिन हर किसी के नसीब में भी फेमस होना नहीं लिखा। कभी कभी लोगों की छोटी-छोटी गलतियां उन्हें मशहूर बना देती है। हाल ही में डब्बू अंकल की वीडियो सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी है, जब किसी पार्टी के दौरान उन्हें केप्चर करके YouTube पर डाल दिया गया और देखते ही देखते यह मिलियन व्यूज पहुंच गए। गोविंदा ने भी उनके डांस की तारीफ की। सुनील शेट्टी के बाद सलमान खान खुद डब्बू में अंकल से मिलने पहुंचे। नीचे ऐसे ही कुछ सामान्य लोगों की लिस्ट है जो देखते ही देखते सुपरस्टार बन गए।

1. सायमा हुसैन मीर बेहद खूबसूरत लड़की है। शाहरुख खान फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान फैंस से मिले थे। मिलते वक्त उन्होंने कई सारी फोटो क्लिक करी। और उसे Facebook पर शेयर किया। सेल्फी के दौरान शाहरुख के पीछे खड़ी लड़की को लोगों ने फोकस किया। हालांकि काफी खोजबीन के बाद पता चल पाया कि वह श्रीनगर से एसआईडी में थर्ड ईयर की छात्रा है। जिसका नाम सायमा हुसैन मीर है। तस्वीरें देखकर आप समझ जाएंगे कि वह वाकई बेहद खूबसूरत है। जिसके बाद उनके फैंस इतने बड़े कि वह इंटरनेट की सेंसेशन बन चुकी है।

2. नेपाल की सब्जीवाली जिसे नेपाली फोटोग्राफर रूपचंद्र महाराजा ने खींचा था। खूबसूरत होने के बावजूद वह सब्जी बेचा करती है। जब इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो यह तेजी से वायरल होने लगा। आप खुद इन तस्वीरों को देखकर समझ जाएंगे कि वह किस तरह खूबसूरत है।

3. प्रिया प्रकाश को भला कौन नहीं जानता होगा। 30 सेकंड की एक क्लिप ने उन्हें इंटरनेट की सेंसेशन गर्ल का खिताब दिया। वैलेंटाइन डे के समय उनकी पहली मलयालम फिल्म के 30 सेकंड का टीजर वायरल हुआ। जिसके बाद कुछ घंटों में उनके ऑफिसियल अकाउंट पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए। और कई दिन उनकी वीडियो YouTube के पहले नंबर पर ट्रेंडिंग रहा।.

4. उमर बोरकान अल गाला नाम का युवक सऊदी अरब का रहने वाला है। सऊदी का सबसे हैंडसम लड़का माना जाता है। उमर में महिलाओं को विचलित करने की शक्ति है। उनकी आंखें और चेहरा इतना शक्तिशाली है कि वह किसी को अपने वश में कर सकता है। सरकार ने उन्हें बेहद हैंडसम करार देते हुए सऊदी अरब से बाहर जाने का आदेश दिया। यह समाचार इंटरनेट पर वायरल हो गया। 48 घंटे के भीतर ही सोशल मीडिया पर 8 लाख से अधिक फॉलोअर्स बन गए। फिलहाल वह अब किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है।