Entertainment Featured Hindi

रातों-रात फेमस होकर अचानक बॉलीवुड से गायब हुई ‘ये’ 5 एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे!

फिल्मों से रातों-रात स्टार बनकर भी बॉलीवुड से लापता हुई ये 5 अभिनेत्रियां, जानिए वजह!

रातों-रात फेमस होकर अचानक बॉलीवुड से गायब हुई ‘ये’ 5 एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे! August 8, 2020Leave a comment

सारा की पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा को दर्शकों ने खूब पसंद किया. जिन फिल्मों से सारा अली खान रातो रात बॉलीवुड फिल्मों की सबसे बड़ी स्टार बन गई है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपनी पहली फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी. लेकिन आज फिल्मो में नहीं दे रहा कोई काम.

1. अनु अग्रवाल
90 के दशक में सुपरहिट साबित हुई फिल्म आशिकी के बारे में आप जानते ही होंगे. उस दशक में यह रोमांटिक फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई की, रातो रात फिल्म में काम करने वाले अभिनेता राहुल रॉय और अभिनेत्री अनु अग्रवाल सुपरस्टार बन गए थे. लेकिन आज वह दोनों ही फिल्मों से काफी दूर हो गए हैं. जिन्हें फिल्मों में काम करना तो दूर बॉलीवुड का नामोनिशान भी नहीं रहा है.

2. अमीषा पटेल
रितिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमीषा पटेल इसी फिल्म की वजह से बॉलीवुड की टॉप टेन अभिनेत्रियों में शामिल हुई थी. जिस बाद अमीषा ने सनी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर में भी काम किया. फिर भी आज अमीषा पटेल बॉलीवुड में एक एक फिल्म के लिए तड़प रही है.

3. करिश्मा कपूर
अनारी, राजा हिंदुस्तानी, जीत, हां मैंने भी प्यार किया है और जानवर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली करिश्मा ने शादी और अपने पति को लेकर फिल्मी दुनिया छोड़ी थी. लेकिन आज पति से तलाक ले लिया. पर आज वह बॉलीवुड की दुनिया में फिल्मों में काम करना चाहती है लेकिन आज कोई काम देने को तैयार नहीं है.

4. गायत्री जोशी
साल 2004 में आई शाहरुख खान की सुपर और ब्लॉकबस्टर फिल्म स्वदेश में अभिनेत्री गायत्री जोशी ने उनके साथ काम किया. लेकिन एक ही फिल्म के बाद गायत्री जोशी कहां चली गई किसी को पता नहीं चला. इतनी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद भी आज कोई पूछने को भी तैयार नहीं है.

5. ग्रेसी सिंह
आमिर खान की फिल्म लगान में काम करके रातों-रात सुपरस्टार बनी ग्रेसी सिंह ने मुन्ना भाई एमबीबीएस, गंगाजल हम आपके दिल में रहते हैं जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन आज वह फिल्मों से काफी दूर चली गई है. बताया जाता है कि बॉलीवुड में आने में कोई काम करने का ऑफर नहीं मिल रहा.