Entertainment Featured

‘मर्द से औरत’ बन गए हैं ये फेमस सेलिब्रिटीज, वजह हैरान कर देगी !

‘मर्द से औरत’ बन गए हैं ये फेमस सेलिब्रिटीज, वजह हैरान कर देगी ! March 16, 2020Leave a comment

बॉलीवुड की दुनिया बड़ी हसीन है, इस दुनिया में कई तरह के स्टार्स है जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वहीं, कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपने खास अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। इस अंदाज़ से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है तो आइए उन स्टार्स को जानते हैं, जिन्होंने अपने खास अंदाज़ से अपनी विशेष पहचान बनाई है।

गौरी अरोड़ा : भारत में गौरी अरोड़ा की गिनती बेस्ट मॉडल में होती है। उनके बारे में ऐसा कहना है कि उन्हें बचपन से ही लड़कियों के कपड़े पहनने का शौक था। इसी वजह से गौरी ने अपना जेंडर चेंज करवाया था।


निक्की चावला : निक्की चावला को कौन नहीं जानता है। उनकी मॉडलिंग की आज पूरी दुनिया दीवानी है। आपको बता दें कि साल 2009 में निक्की ने अपने जेंडर को चेंज करा लिया था। आज निक्की बेहद खूबसूरत दिखती है।


नोंग पोय : नोंग पोय को लेकर सभी लोग दुविधा में रहते हैं क्योंकि अगर आप इनको देख लेंगे तो यकीन मानिए आप भी धोखा खा जाएंगे। नोंग आज की तारीख में बेहद खूबसूरत दिखता है। आपको बता दें कि नोंग पोय ने महज 17 साल की उम्र में अपने जेंडर को चेंज करा लिया था।


त्रीचाडा पेट्चारत : थाईलैंड की रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री त्रीचाडा पेट्चारत बेहद खूसूरत है। साल 2011में “मिस इंटरनेशनल क्वीन” का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं। अगर आप त्रीचाडा पेट्चारत को देखंगे तो आप गच्चा खा जाएंगे क्योंकि एक समय में वह पुरुष थीं।

बॉबी : बॉलीवुड की बॉबी के बारे में सभी जानते हैं क्योंकि बॉबी अक्सर फिल्मों में थर्ड जेंडर का किरदार नज़र आती है। आपको बता दें कि वह एक मॉडल है और उनका नाम ‘लिम्का बुक्स ऑफ़ रिकॉर्ड्स’ में भी दर्ज है। फ़िलहाल बॉबी गर्ल की गेटअप में दिखती है।