Entertainment

‘भारत’ सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी मचा रही है धूम, देखें फैन्स क्या है कहना!

‘भारत’ सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी मचा रही है धूम, देखें फैन्स क्या है कहना! November 18, 2019Leave a comment

ईद के मौके पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज़ हो चुकी है. अपनी हर फिल्म की रिलीज़ के लिए सलमान हमेशा ईद का दिन चुनते आए हैं. इस साल भी ‘भारत’ ना केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में रिलीज़ हुई है. सलमान के फैन्स के लिए यह एक फेस्टिवल की तरह होता है- ‘सलमानिया’, जैसा कि फैन्स कहते हैं!

इंडिया में ‘भारत’ 5 जून को और विदेशों में 4 जून को ही रिलीज़ हो गई . इस फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. करीबन 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर ये फिल्म रिलीज़ हुई है. जब बात सलमान की हो, तो फिल्म ढेर सारे मसाले, एक्शन, और रोमांस से भरी होती है. डायलॉग्स की बात करें तो सलमान की हर मूवी में एक सिग्नेचर डायलॉग जरूर रहता है.

‘भारत’, कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ (2014) पर आधारित है . पूरी फिल्म हीरो भरत यानि सलमान के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें हीरो की उम्र 18 से 70 की जर्नी ऑफ़ लाइफ को दिखाया गया है. कहानी भारत के स्वतंत्रता के बाद का इतिहास बुनती है. फिल्म में सलमान के साथ, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, और जैकी श्रॉफ भी हैं जिनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है.
अगर आप इस वीकेंड में ‘भारत’ देखने का प्लान बना रहे हैं, तो फिल्म के बारे में फैन्स का क्या कहना है इस पर एक नजर ज़रूर डालें.