Entertainment Featured Hindi India Lifestyle

भारत का ‘ये’ बाल काटने वाला ‘नाइ’ घूमता है ‘करोड़ों’ की गाड़ी में, 256 गाड़ियों का है मालिक!

कैसे एक बाल काटने वाला 'नाइ' बन गया 'करोड़ो' की गाड़ी का मालिक!

भारत का ‘ये’ बाल काटने वाला ‘नाइ’ घूमता है ‘करोड़ों’ की गाड़ी में, 256 गाड़ियों का है मालिक! May 30, 2020Leave a comment

कर्नाटक के रमेश बाबू की कहानी सुनते हैं, जिन्होंने 1994 में अपनी बचत से खरीदी गई एक मारुति वैन से अपना व्यवसाय शुरू किया था और अब एक अरबपति (200 लग्जरी कारों के मालिक) है। आपने उन्हें ‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ टीवी शो में जरूर देखा होगा।
उनके बेड़े में 75 लग्जरी कारें मिलीं, जिनमें मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, पांच और दस सीटर लग्जरी वैन और उनका अंतिम गौरव, एक रोल्स रॉयस शामिल थी। आज उनके बिजनेस क्लाइंट्स में राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड अभिनेता जैसे सलमान खान, आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल है ।

एक कार के लिए सबसे कम किराया ₹1,000 और उच्चतम ₹ 50,000 तक जाता है।
लेकिन आज भी, एक अमीर आदमी होने के बावजूद वह अपनी जड़ों को नहीं भूले। वह अपने नियमित ग्राहकों के बाल सिर्फ 65 रुपये में काटता है।


आज रमेश बाबू के पास 256 कारों का काफिला है और 60 से भी ज्यादा ड्राइवर हैं। 9 मर्सडीज, 6 बीएमडब्ल्यू, एक जगुआर, तीन ऑडी कारें भी है और रॉल्स रॉयस जैसी महंगी कारें चलाकर लोगों से एक दिन का किराया 50,000 रुपए तक वसूलते है। इन सब काम के बाद आज भी उन्होंने अपना पुश्तैनी काम नहीं छोड़ा। वह आज भी अपने पिता के सैलून इनर स्पेस को चला रहे हैं, जिसमें वो हर दिन 2 घंटे ग्राहकों के बाल काटते हैं।