Entertainment Featured Hindi News

भारत का यह लड़का ‘डोनाल्ड ट्रम्प’ की बेटी से करना चाहता है ‘शादी’ ;ट्विटर पर भेजा रिश्ता!

भारत के इस लड़के ने माँगा 'डोनाल्ड ट्रम्प' से उनकी बेटी का 'हाथ'!

भारत का यह लड़का ‘डोनाल्ड ट्रम्प’ की बेटी से करना चाहता है ‘शादी’ ;ट्विटर पर भेजा रिश्ता! May 22, 2020Leave a comment

राजस्थान के बीकानेर जिले का एक लड़का अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी से शादी करना चाहता है। यहां तक ​​कि उन्होंने इसके लिए ट्रम्प को ट्विटर पर एक लिंक भेजा। हालांकि, अभी तक राष्ट्रपति ट्रम्प की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी वकालत की पढ़ाई पूरी करने पर अपनी बेटी टिफ़नी को बधाई देने के लिए बुधवार सुबह ट्वीट किया। ट्रम्प ने एक ट्वीट में लिखा, “मेरी बेटी टिफ़नी को बधाई, जिसने जॉर्जटाउन लॉ से स्नातक किया है।”
बीकानेर श्रीडंग के वकील ने रिश्ता भेजा!

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी सराहना करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने खुद को दामाद बनाने के लिए टिप्पणी भी की। ऐसी ही एक टिप्पणी राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीदुंग तहसील के एक युवक हिमांशु पारिख के बारे में थी। हिमांशु पारिख ने ट्रम्प के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ”सर मेरा भाई एक वकील हैं। यदि आप मेरे भाई के साथ अपनी बेटी टिफ़नी से शादी कराते हैं, तो आपके घर और परिवार में दो वकील होंगे । कृपया इस रिश्ते पर विचार करें।”


यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
बता दें कि हिमांशु पारिख के छोटे भाई निखिल पारिख ने हाल ही में दिल्ली विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री का अभ्यास शुरू किया था। जब निखिल पारिख ने अपने भाई को ट्रम्प की बेटी के लिए अपने रिश्ते भेजने की जानकारी दी, तो उन्होंने अपने फेसबुक आईडी पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया। तब से, शादी का प्रस्ताव उन लोगों के बीच बहस का एक गर्म विषय बन गया है, जो उसे जानते हैं। लोग निखिल के पोस्ट की सराहना करने लगे। वहीं, कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए।