Entertainment Featured Hindi

बॉलीवुड के इन 3 सितारों का ‘रियल लाइफ’ में हुआ ‘भूतों’ से सामना, No.2 ने बदल दिया था होटल!

असल जिंदगी में 'भूतों' का सामना कर चुके हैं ये 3 सितारें, No.3 ने आधी रात छोड़ दिया था कमरा!

बॉलीवुड के इन 3 सितारों का ‘रियल लाइफ’ में हुआ ‘भूतों’ से सामना, No.2 ने बदल दिया था होटल! July 24, 2020Leave a comment

बड़े पर्दे पर, बॉलीवुड सितारों ने हॉरर फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों को भयभीत भी किया है। लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो दावा कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी असल जिंदगी में भी भूतों को देखा है। यहां हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों और उनके अनुभवों के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. बिपाशा बसु बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें हॉरर फिल्मों की रानी कहा जाता है। लेकिन वास्तविक जीवन में उनके साथ कुछ असाधारण गतिविधियाँ भी हुई हैं। बिपाशा ने कहा कि जब वह मुकेश मिल में फिल्म गुनाह की शूटिंग कर रही थीं, तो वह अपने कमरे में उनके संवादों को याद नहीं कर पा रही थीं। फिर उन्होंने अपने कमरे बदले। तब उन्हें सभी संवाद याद आए। कहा जाता है की बिपाशा को वहां अजीब चीज़ दिखाई दी थी और भूत होने के संकेत मिले थे।

2. बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने कई डरावनी फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन वास्तविक जीवन में भी वे एक बार घबरा गए थे। ऐसा हुआ कि वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने माथेरान गया था। जिस होटल में वे ठहरे थे, वहां उन्हें कुछ अजीब आवाज़ें सुनाई दी। इमरान हाशमी को लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है लेकिन जब वह बाहर गए तो उन्होंने वहां किसी को नहीं देखा और वह बहुत डर गए। अगली सुबह सबसे पहले उन्होंने अपना होटल बदला।

3. यहां तक ​​कि लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा, जिन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया है, एक बार भूत का अनुभव किया है। उन्होंने कहा कि एक बार पहाड़ी क्षेत्र में एक फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। यहां वे होटल में रुके थे। अचानक रात को उन्हें शोर सुनाई दिया और उनकी ऑंखें खुल गयी। उसने महसूस किया कि एक बूढ़ी औरत उसके पास आकर बैठ गई थी। गोविंदा तुरंत अपने कमरे से बाहर भाग गया।