Entertainment Featured Hindi

‘बुरे पड़ोसी’ साबित हुए बॉलीवुड के ‘ये’ कलाकार, No.2 की पार्टियां रोकने लोगों ने बुलाई पुलिस!

बॉलीवुड के 'ये' कलाकार साबित हुए 'बुरे पडोसी,' No.2 पर पड़ोसियों ने दर्ज की थी शिकायत!

‘बुरे पड़ोसी’ साबित हुए बॉलीवुड के ‘ये’ कलाकार, No.2 की पार्टियां रोकने लोगों ने बुलाई पुलिस! July 17, 2020Leave a comment

शब्द “अच्छा पड़ोसी” शायद ही कभी सुना जाता है। हर कोई अपने पड़ोसी से नाराज है, भले ही वह पड़ोसी कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार हो। जब शांति और शांति से रहने की बात आती है, तो हर कोई एक बुरे पड़ोसी से चिढ़ जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे मामले दिखाने जा रहे हैं जब बॉलीवुड के दिग्गज बुरे पड़ोसी साबित हुए।
1. प्रीती ज़िंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पर्दे पर बहुत ही प्यारी और मासूम दिखती हैं, लेकिन वह अपने पड़ोसियों की नज़र में ऐसी नहीं हैं। वास्तव में प्रीति के पड़ोसियों ने उस पर अपने स्टार होने का अनुचित लाभ उठाने का आरोप लगाया। जब भी वह स्विमिंग पूल या बगीचे में जाती थी, तो वह अपने साथ दो बाउंसर भी रखती थी। प्रीति स्वीमिंग पूल या बगीचे से बाहर आने तक ये बाउंसर अन्य बच्चों को बाहर रोकते थे। इस मामले को 2012 में उजागर किया गया था। प्रीति के पड़ोसियों ने तब उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।
2. करीना कपूर

करीना कपूर को हमेशा जवान रहना पसंद है। उसके लिए वह अपने शरीर का विशेष ध्यान रखती है। लेकिन वह युवा महसूस करने के लिए बहुत सी पार्टियाँ भी करती रहती हैं। करीना ने एक बार अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की थी। जिसके कारण कई बॉलीवुड सितारे और मीडिया के लोग उसके घर के आसपास घूम रहे थे। इस भीड़ और देर रात की पार्टी से करीना के पड़ोसी परेशान हो रहे थे। उन्होंने पार्टी को रोकने के लिए कथित तौर पर पुलिस को भी बुलाया।