Entertainment Featured Hindi

फिल्मों से शुरू हुआ इन 4 सितारों का ‘रोमांस,’ No.1 की जोड़ी बॉलीवुड पर करती है ‘राज’!

फिल्म करते-करते सच में प्यार कर बैठे 'ये' 4 कपल्स, No.2 पर यकीन करना है मुश्किल!

फिल्मों से शुरू हुआ इन 4 सितारों का ‘रोमांस,’ No.1 की जोड़ी बॉलीवुड पर करती है ‘राज’! July 13, 2020Leave a comment

फिल्म इंडस्ट्री में प्यार होना और ब्रेकअप होना आम बात है, फिल्मों में रोमांस करते-करते कई सितारे सच में एक दूसरे को चाहने लग गए थे, इनमें से कुछ लोगों ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी बना लिया. लेकिन किसी की प्रेम कहानी वक्त से पहले ही दम तोड़ गई.
आज हम आपको बॉलीवुड के 4 ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनको साथ में काम करते-करते एक दूसरे से प्यार हो गया था, आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह दस सितारे जो वास्तव में एक दूसरे को चाहने लग गए थे.
1. रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी फिल्म रामलीला के सेट से शुरू हुई थी, कहा जा रहा है कि यह कपल जल्दी ही परिणय सूत्र में बंधने की तैयारी कर रहा है.
2. अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज के समय में बॉलीवुड के सबसे आदर्श कपल माने जाते हैं, कहा जाता है कि साल 2006 में फिल्म धूम 2 की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे.
3. रणबीर कपूर- कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ लंबे समय तक एक दूसरे के साथ लिव-इन में रहे, लेकिन अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, रणबीर कपूर आजकल आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और कैटरीना कैफ फिलहाल सिंगल है.
4. रितेश देशमुख- जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज सुखी विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे हैं, इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट हुआ था.