Entertainment Featured Hindi

फिल्मों के साथ-साथ बिज़नेस भी करते हैं ‘ये’ 5 सितारें, No.1 बन चुकी है ‘हज़ारो करोड़’ की मालिक!

बिज़नेस करके 'करोड़ों' कमा चुके हैं 'ये' 5 कलाकार, No.5 के है कई फिटनेस सेंटर!

फिल्मों के साथ-साथ बिज़नेस भी करते हैं ‘ये’ 5 सितारें, No.1 बन चुकी है ‘हज़ारो करोड़’ की मालिक! July 18, 2020Leave a comment

ग्लैमर की दुनिया में बने रहने के लिए लग्जरी लाइफ़स्टाइल होना बेहद जरूरी है, जब तक कलाकारों की फिल्में हिट होती हैं तब तक उनके पास धन दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं रहती है, लेकिन जैसे ही उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगती है या फिर कम चलने लगती है तो उनकी इनकम भी कम हो जाती है, लेकिन इनकम कम होने के बाद अपने खर्चे कम कर पाना काफी मुश्किल होता है.
बॉलीवुड सितारे काफी पढ़े लिखे और समझदार होते हैं इसीलिए वह फिल्मों में अपनी लोकप्रियता को कम होते हुए देख कुछ ना कुछ साइड बिजनेस कर लेते हैं और वहा से भी अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको पांच ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें फिल्मों में कम अटेंशन मिलने लगी तो वह बिजनेसमैन बन गए.
आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह पांच सितारे जो अब फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस को महत्व देने लगे हैं.

1. शिल्पा शेट्टी- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का अभिनय करियर काफी शानदार रहा है, शादी के बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में कम ही नजर आई, लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूर होकर कई बिजनेस शुरू कर लिये है, उन्होंने अपनी योगा सीडी लांच की थी जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, इसके अलावा शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स नामक आईपीएल टीम की सह मालकिन की है.

2. ट्विंकल खन्ना – अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का अभिनय करियर भी शानदार रहा है, आपको बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार से शादी करने के के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों से पूरी तरह से दूरी बना ली है, ट्विंकल खन्ना अब एक राइटर बन चुकी है, इसके अलावा वह अपनी मां के साथ मोमबत्ती का कारोबार भी करती है और साथ ही वह ‘द व्हाइट विंडो’ नामक एक होम डेकोरेट की कंपनी भी चलाती है.

3. अर्जुन रामपाल – अभिनेता अर्जुन रामपाल का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा, अर्जुन रामपाल फिल्मों से ज्यादा कमाई अपने बिजनेस से करते हैं आपको बताना चाहेंगे कि अर्जुन रामपाल दिल्ली में ‘लैंप’ नामक एक लाउंज बार के मालिक हैं साथ ही वह ‘चेंजिंग गणेश’ नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं.

4. सुनील शेट्टी – हिंदी सिनेमा जगत में सुनील शेट्टी का करियर काफी शानदार रहा है, कहा जाता है कि फिल्मों में आने से पहले भी सुनील शेट्टी बिजनेसमैन थे, आपको बताना चाहेंगे कि सुनील शेट्टी की पुरे देश में फिटनेस सेंटर की चेन फैली हुई है, इसके अलावा व पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नामक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं, सुनील शेट्टी की पत्नी एक सफल बिजनेस वूमेन मानी जाती है सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मिलकर अपने कई बिजनेस संभाल रहे हैं।

5. जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम को बॉलीवुड का एक सफल अभिनेता माना जाता लेकिन उनकी फिल्में कभी हिट होती हैं तो कभी फ्लॉप भी होती हैं, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए जॉन अब्राहम ने भी बिजनेसमैन बनने का फैसला लिया और उन्होंने ‘जे ए एंटरटेनमेंट’ नामक प्रोडक्शन हाउस खोला है, इसके अलावा पूरे देश भर में उनकी जिम की फ्रेंचाइजी भी है और साथ ही उनका एक ऑनलाइन फैशन ब्रांड भी है.