Entertainment Featured Hindi News

पुरी दुनिया में वायरल हो रही ‘CoronaVirus’ पर बनी यह शॉर्ट फिल्म , आपके रोंगटे खड़े कर देगी!

इस तरह दुनिया में फैला 'कोरोना वायरस' का आतंक, देखें यह शॉर्ट फिल्म!

पुरी दुनिया में वायरल हो रही ‘CoronaVirus’ पर बनी यह शॉर्ट फिल्म , आपके रोंगटे खड़े कर देगी! March 16, 2020Leave a comment

इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को कहर छाया हुआ है। जहां देखो वहा कोरोना वायरस का नाम ही सुनाई दे रहा है, ये वायरस दिन पर दिन फैलता ही जा रहा है अबतक ये केवल 114 देशों में फैला था, लेकिन अब ये संख्या बढ़कर 140 हो गई है। वही, भारत के कर्नाटक में इसके मामले सामने आए है यहां तक कि एयरपोर्ट पर भी वायरस से ग्रस्त लोगों पाएं गए है, जिनका वीजा तक सस्पेंड कर दिया गया है। इस वायरस के वजह से कई लोग अपनी जानतक गवा चुके है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर संक्रमण से जुड़ी एक शॉर्ट फिल्म भी वायरल हो रही है।

आपको बता दें, कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई डॉक्टर इसका एंटीडोट बनाने में जुटे हुए है इसी बीच सोशल मीडिया पर ट्रायपोफोबिया हॉरर शॉर्ट फिल्म जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक महिला किसी इंफेक्शन का शिकार हो जाती है। जो कि एक सिरेंज की निडल लगने से हो जाता है। इसके बाद फिल्म में जिसतरह से महिला में वो इंफेक्शन फैलता हुआ दिखाया गया है उससे आपका दिल थम जाएंगा।

ट्राइपोफ़ोबिया
दरअसल, फिल्म में महिला अपना फोन ढूंढने डस्टबिन के पास जाती है और डस्टबिन के अंदर से फोन निकालने के लिए वह हाथ अंदर डालती है। जिसके बाद महिला के हाथ में निडल लग जाती है और इंफेक्शन फैलने लगता है. महिला जल्दी से इस बारें में अपने फोन में सर्च करती है, लेकिन महिला की हालत सुधरने के बजाएं और बेकार होने लगती है।

आपको बता दें, कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए SAARC देश मिलकर एक मीटिंग करने जा रहे है। जिसमें मालदीप, भूटान,नेपाल और श्रीलंका शामिल होंगे और स्वस्थ देश बनाने के ऊपर चर्चा करेंगे और कैसे कोरोना वायरस जैसे संक्रमण से लोगों को बचाया जाए इस पर अपनी राय रखेंगे।