Entertainment Featured

दो बेटियों का पिता है ये अभिनेता, 46 साल की उम्र में भी रखता है गर्लफ्रेंड

दो बेटियों का पिता है ये अभिनेता, 46 साल की उम्र में भी रखता है गर्लफ्रेंड January 10, 2020Leave a comment

मल्टी टैलेंटेड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर 46 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। कुछ समय पहले ही फरहान अख्तर ने अपना जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी उन्हें विश किया। फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए बेटर हाफ बताया है।
फरहान अख्तर फिलहाल तलाकशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं वह अपनी पत्नी अधुना भवानी को काफी पहले ही तलाक दे चुके हैं लेकिन फरहान अख्तर सिंगल नहीं है. पत्नी को तलाक देने के बाद फरहान अख्तर ने अपनी एक गर्लफ्रेंड बना ली. उनकी गर्लफ्रेंड का नाम शिबानी दांडेकर है.


फरहान अख्तर के जन्मदिन के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी ने लिखा हैपी बर्थडे मेरे बेटर हाफ, मेरी ज़िंदगी में प्यार, हंसी और जादू लाने के लिए शुक्रिया। आप उन चंद खूबसूरत लोगों में से एक हैं, जिनसे मैं मिली हूं और इस दुनिया को आप जैसे और लोगों की ज़रूरत है। मैं इतने दयालू, ध्यान रखने वाले, निस्वार्थ और बहादुर शख्स से पहले कभी नहीं मिली, जितने हिम्मतवाले और फोकस आप हैं।


जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं फरहान अख्तर पहले ही दो बेटियों के पिता हैं. लेकिन पत्नी को तलाक देने के बाद उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचने के बावजूद भी फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. जिन्हें उनके चाहने वालों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.


बता दें मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान को बॉलीवुड का ऑलराउंडर कहें तो गलत नहीं होगा। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि फरहान अख्तर ने महज 17 साल की उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।
वैसे आपको फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड की जोड़ी कैसी लगती है नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और आगे भी मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई मनोरंजक खबरों को हासिल करने के लिए हमें फॉलो जरूर करें।