Entertainment Featured Hindi

जब सरोज खान ने सेट पर ही ‘शाहरुख़’ को मारा दिया था ‘थप्पड़,’ सामने आई ‘ये’ वजह!

इस वजह से लाइव शूटिंग के दौरान 'सरोज खान' ने शाहरुख़ को मारा था 'चांटा'!

जब सरोज खान ने सेट पर ही ‘शाहरुख़’ को मारा दिया था ‘थप्पड़,’ सामने आई ‘ये’ वजह! July 6, 2020Leave a comment

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ जिन्हे लोग किंग खान भी कहते है इंडस्ट्री में सबसे प्रभावशाली शख्स के नाम पर भी जाने जाते है। आज हम आपको वो सीन बताएंगे जब सरोज खान ने फिल्म सेट पर ही शाहरुख़ को थप्पड़ मारा था।

पिछले शुक्रवार को सरोज खान की मौत के बाद कई यादें सामने आ रही हैं। शाहरुख खान ने भी सरोज को ‘असली शिक्षक’ के रूप में याद किया। 3 जुलाई को सरोज खान की मृत्यु पर, शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “वह फिल्म उद्योग में मेरे पहले और असली शिक्षक थे। मैं जितने लोगों से मिला, उनमें से वह सबसे ज्यादा केयरिंग, लविंग और प्रेरणादायक व्यक्तित्व वाली थीं। सरोजजी मेरे लिए प्रेरणा बनेंगे। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। मुझे इस तरह बनाने के लिए धन्यवाद।”

इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ ने कहा के एक बार वह सरोज खान के साथ काम कर रहे थे और उन्हें उस वक़्त ३ शिफ्ट में काम करना होता था। इसलिए उन्होंने सरोज खान को कह दिया के वह थक चुके है। इस बात से नाराज़ होकर सरोज खान ने शाहरुख़ को प्यार से थप्पड़ मारा था और कहा की कभी नहीं कहना की काम ज्यादा है। सरोज खान ने अपनी बाहों को फैलाते हुए शाहरुख को उनका आइकॉनिक पोज़ सिखाया। एक साक्षात्कार में, सरोज खान ने कहा कि जब बाजीगर को मॉरीशस में शूट किया जा रहा था, तो शाहरुख खान को आसमान के नीचे खड़े होकर अपनी बाहें फैलाते हुए देखा गया था। तब सरोज ने कहा की शाहरुख़ को वो उन्होंने सिखाई है।