Entertainment Featured Hindi India News

कोरोना वायरस का शिकार बना कोहली की टीम का यह दिग्गज बल्लेबाज़!

'कोरोना' का शिकार बना 'RCB' का यह दिग्गज खिलाड़ी!

कोरोना वायरस का शिकार बना कोहली की टीम का यह दिग्गज बल्लेबाज़! March 14, 2020Leave a comment

कोरोनावायरस का आतंक अब बढ़ रहा है। अब तक जहां फुटबॉल और बास्केटबॉल के खिलाड़ी इसकी चपेट में नजर आ रहे थे वहीं अब क्रिकेट भी इससे दूर नहीं है दरअसल कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की भी कोरोना वायरस के लिए जांच की गई है।हालांकि की रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन उन्हें स्पष्ट रखा गया है। अब रिचर्डसन को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट खिलाड़ियों के कारणों और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए टीम से निकाल दिया है। यानी रिचर्डसन न्यूयॉर्क के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं हैं।

केन रिचर्डसन का कोरोना परीक्षण
जानकारी के अनुसार, केन रिचर्डसन दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद से ही गले में दर्द जैसे लक्षणों का अनुभव कर रहे थे। इसके बाद उसका परीक्षण किया गया है। साथ ही, न्यूयॉर्क से पहले एकदिवसीय मैच से उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि रिचर्डसन इस समय डॉक्टरों की निगरानी में हैं। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मेडिकल स्टाफ ने इस बारे में बताया है कि हमारा मेडिकल स्टाफ उनके इलाज में लगा हुआ है।ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार, वे वर्तमान में टीम और अन्य सभी खिलाड़ियों से पूरी तरह से दूर हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अगर रिचर्डसन की टेस्ट रिपोर्ट के बाद सबकुछ सही हो जाता है, तो उन्हें फिर से टीम में शामिल किया जाएगा।

कोरोना भारत-दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला पर भी हो सकता हैं
हालांकि, जानकारी के अनुसार, पहले यह भी तय किया गया था कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट मैच पूरी तरह से खाली स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन जिन्होंने मैच देखने के लिए टिकट बुक किया है। उन्हें उनके पैसे वापस दिए जाएंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि रिचर्डसन का यह टेस्ट दक्षिण के दौरे से लौटने के बाद किया गया है। अगर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो भारत के लिए भी कई मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इसका कारण यह है कि दक्षिण अफ्रीका वर्तमान में भारत का दौरा कर रहा है।