Entertainment Featured

कभी सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे के अफ़ेयर के चर्चे भी हुए थे , जानें पूरी कहानी

कभी सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे के अफ़ेयर के चर्चे भी हुए थे , जानें पूरी कहानी December 4, 2019Leave a comment

90 के दशक में बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में माधुरी के साथ सोनाली बेंद्रे भी उतनी ही फेमस थी. यह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में शाहरुख़, सलमान और आमिर तीनों खानों के साथ सुपर हिट फ़िल्में दी हैं. बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस पॉपुलर हो उसका नाम किसी के साथ न जोड़ा जाए ऐसा तो नामुमकिन है.


सोनाली बेंद्र का नाम भी कई सारे को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया था. मगर एक नाम जो सबसे ख़ास था और वो फिल्मों से नहीं बल्कि राजनीति की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं राजनीती के बेहद पॉपुलर शख्स राज ठाकरे के बारे में . आइए जानते हैं सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे से जुड़े कुछ दिलचस्प क़िस्से.


90 के दशक में जब सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड में एक मुकाम तक पोहोच गई थीं, तब उनका नाम कई फिल्म स्टार्स और क्रिकेटर्स के साथ जोड़ा गया था. इसमें सुनील शेट्टी, पाकिस्तानी फ़ास्ट बॉलर शोएब अख़्तर थे और कही न कही राज ठाकरे का भी नाम शामिल हुआ था. कुछ लोग तो ये तक मानते हैं कि राज ठाकरे की वजह से ही सोनाली बेंद्रे को इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था.


ये ख़बरें तब फैली जब 1996 में पहली बार पॉप स्टार माइकल जैक्शन भारत आए थे. उस वक्त उनका स्वागत सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे ने किया था. तब राज ठाकरे शिवसेना का चेहरा हुआ करते थे. सोनाली और राज की तस्वीरें टीवी चॅनेल्स और न्यूज़ पेपर में छाई हुई थीं. हालांकि, उस वक़्त राज ठाकरे की शादी हो चुकी थी.
कहा जाता है जब ये बात बाला साहब ठाकरे को पता चली तो उन्होंने राज से कहा की वो पार्टी के एक अग्रणी नेता और चहेता स्टार होने के चलते सोनाली को भूल जाए और पार्टी पर ध्यान दे. राज ठाकरे ने उनकी बात मानते हुए सोनाली बेंद्रे से अलग हो गए . उसके बाद राज ठाकरे की जगह उद्धव ठाकरे शिवसेना का कारोबार संभालने लगे. फिर साल 2002 में सोनाली ने फ़ेमस फ़िल्म प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी कर ली थी. आज भी राज और सोनाली इन दोनों के अफेयर के चर्चे होते हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *