Entertainment Featured Hindi India

कंगाल होकर भी कर्ज़ा निकालकर लॉकडाउन में लोगों की मदत कर रहा है ये एक्टर!

लॉकडाउन में कंगाल हुआ ये अभिनेता, कर्ज़ा निकालकर कर रहा है लोगों की मदत!

कंगाल होकर भी कर्ज़ा निकालकर लॉकडाउन में लोगों की मदत कर रहा है ये एक्टर! May 11, 2020Leave a comment

भारत में 22 मार्च से लॉकडाउन किया गया है। पिछले 30 दिनों से, देश की अर्थव्यवस्था पर लॉकडाउन और इसके सीधे प्रभाव के कारण सभी काम बंद हो गए हैं। ऐसे में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां आगे आई हैं। हर काई अपने तरीके से गरीबों की मदद कर रहा है। लोगों की मदद करने में साउथ स्टार प्रकाश राज का भी नाम है। वे लगातार गरीबों की मदद कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी वित्तीय स्थिति बिगड़ रही है। उसने इस बात का खुलासा किया।

प्रकाश राज का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी वित्तीय स्थिति लॉकडाउन के कारण खराब हो गई थी। वास्तव में, प्रकाश राज लगातार अपनी नींव के माध्यम से गरीबों की मदद कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी वित्तीय स्थिति बिगड़ रही है। आर्थिक स्थिति बिगड़ने के कारण अब प्रकाश राज बैंक से कर्ज लेने आ गए हैं।

प्रकाश ने ट्वीट किया कि उनके वित्तीय संसाधन कम हो रहे हैं, लेकिन वह लोगों को उधार लेना और उनकी मदद करना जारी रखेंगे, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यदि इस कठिन समय में मानवता जीवित है, तो वे इसे फिर से कमा सकते हैं। इसके साथ ही प्रकाश ने लोगों से अपील की, आइए मिलकर लड़ें।

प्रकाश राज के ट्वीट के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा जोरों पर थी। ट्वीट को जनता से काफी प्रतिक्रियाएं मिलीं। हर कोई उनके काम की नींव की सराहना करता है।
बता दें कि प्रकाश राज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। वह हर दिन सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देता दिखाई देता है। साथ ही, अभिनेता अपने अनुयायियों को शिक्षित करने के लिए इस पोस्ट को साझा कर रहा है।