Entertainment Featured News

एलियन सच मे होते हैं ये साबित करने वाली कुछ घटनाएं !

यह 3 घटनाएं साबित करती हैं दूनिया में एलियन्स की मौजूदगी का सच!

एलियन सच मे होते हैं ये साबित करने वाली कुछ घटनाएं ! January 18, 2020Leave a comment

अब तो यह साबित हो गया है कि पूरे यूनिवर्स में सिर्फ हम ही नही है। ऐसी कई दिल दहलादेनेवाली घटनाये हुई है जिस पर से हमको पता चलता है कि एलियन हमारी धरती पर आए है और वह हमारी धरती के लोगो से मिले भी है। तो देखिए ऐसी कुछ घटनाएं ओर यह घटनाये पूरी तरह से सच है।
१) सूझेन ब्राउन

image

यह महिला इंग्लैंड में रहनेवाली है और इस महिला का दावा है कि वह एलियन को १२ साल की उम्र से जानती है। सूझेन ने यह भी बताया कि उसके उस एलियन के साथ शारीरिक संबंध भी थे। वह उस एलियन को प्यार से मैरिको कहती थी। वह यह भी कहती है कि एलियन ने उनको गर्भवती भी किया था और फिर एक रात जब उसको ९ महीने पूरे हुवे तब सुबह उसने खुदको खून में लठ पथ पाया फिर कुछ महीने बाद वह एलियन सूझेन को कही ले कर गया और उसे एक बच्चा दिखाया। सूझेन यह बच्चा देख कर समज गयी के यह बच्चा उसी का है और फिर मैरिको उसको उसके बाद कभी नही दिखा।
२) लिज़ा की कहानी

image

यह एक ऐसी महिला है जो खुदको हाइब्रिड बताती है। हाइब्रिड मतलब यह कि वह आधी इंसान ओर आधी एलियन है। लिज़ा की माँ जब गर्भवती थी तब रात को उसने देखा कि अचानक कुछ आकृतिया उसके कमरे में नज़र आई। वह लोग अजीब दिख रहे थे उनके सर ओर उनकी आंखें बहोत बड़ी थी। फिर उसके बाद लिज़ा पैदा हुई लिज़ा की डॉक्टर ने लीजा को देख कर ही बता दिया था कि वह हाइब्रिड है क्यों कि उसकी जो डॉक्टर थी वह खुद भी हाइब्रिड थी और यह एक सच्ची घटना है।
३) स्पेस से सिग्नल

image

१९७७ में हमे स्पेस से एक सिग्नल मिला था जो लरीब ७२ सेकंड तक रहा था हम आज तक पता नही कर पाए के वो सिग्नल कहा से आया था।