Entertainment Featured Hindi

एक दूसरे को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती ‘ये’ 4 अभिनेत्रियां, No.1 की जोड़ी है कट्टर ‘दुश्मन’!

एक दूसरे की जानी दुश्मन हैं 'ये' 4 एक्ट्रेस, No.3 का 'लाइव शो' में हुआ था झड़गा!

एक दूसरे को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती ‘ये’ 4 अभिनेत्रियां, No.1 की जोड़ी है कट्टर ‘दुश्मन’! July 11, 2020Leave a comment

स्कूल, कॉलेज, कार्यालय हर जगह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे हम बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। हमें वह व्यक्ति बिल्कुल पसंद नहीं है। हम अक्सर इससे दूर रहने की कोशिश करते हैं। बॉलीवुड का भी यही हाल है। कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी हैं जिन्हें कभी एक साथ नहीं देखा गया।
1. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

दीपिका और कैटरीना के बीच झगड़े का कारण रणबीर कपूर थे। दरअसल, दोनों ने अपने करियर में अलग-अलग समय पर रणबीर को डेट किया था। कहा जाता है कि रणबीर ने कैटरीना के साथ अफेयर के दौरान दीपिका को धोखा दिया। इस वजह से दोनों अभिनेत्रियां लंबे समय से एक-दूसरे को नजरअंदाज कर रही हैं। गौरतलब है कि दोनों के जाने के बाद रणबीर अब आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।
2. प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के पिछले सीज़न में प्रियंका और करीना एक साथ अपने पुराने सीक्वल को भूलते नज़र आए। लेकिन इससे पहले, दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। वजह थी उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर। दोनों ने अलग-अलग समय पर शाहिद कपूर को डेट किया। इस वजह से दोनों अभिनेत्रियों को कभी एक-दूसरे का साथ नहीं मिला। हालांकि, वर्तमान में दोनों के बीच संबंध बहुत अच्छे हैं। वहीं, शाहिद कपूर मीरा राजपूत से शादी करके खुश हैं।
3. प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ़

एक घटना में उनका झगड़ा शुरू हुआ। यहाँ वे दोनों शोस्टॉपर बनना चाहते थे। हालांकि, इवेंट में कैटरीना को शोस्टॉपर के रूप में चुना गया था। ऐसे में प्रियंका ने बाद में कहा कि यह मेरी महानता है कि मैंने पैर पीछे किए और कैटरीना को सभी प्रसिद्धि दिलाई। इस घटना के बाद ही, दोनों किसी भी कार्यक्रम में एक साथ दिखाई नहीं दिए।
4. जया बच्चन और रेखा

इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच की दूरी जगजाहिर है। अमिताभ बच्चन उनकी वजह है जिसे आप भी जानते हैं। दोनों अभिनेत्रियों को बिग बी से प्यार हो गया, लेकिन जया शादी करने में कामयाब रहीं। शादी के बाद, जया ने अमिताभ को यह स्पष्ट कर दिया कि वह अब रेखा के साथ कोई फिल्म साइन नहीं करेंगी।