Entertainment

एक दूसरे को अपना बनाने की खाई थी कसम, सगाई के 2 साल बाद होने जा रहे है अलग

एक दूसरे को अपना बनाने की खाई थी कसम, सगाई के 2 साल बाद होने जा रहे है अलग January 15, 2020Leave a comment

टीवी जगत की दुनिया वो दुनिया है जहां सगाई हो या शादी टूटने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगती है। हम बात कर रहे है बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल के बारे में, जिन्होंने हाल ही में अपने पांच साल के रिलेशन को खत्म करने का फैसला किया है। बता दे की इन दोनों का दोनों का रिलेशन बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था। लेकिन अब 5 वर्ष बीत जाने के बाद यह एक कच्ची डोरी की तरह टूट गया। वर्ष 2017 में अश्मित पटेल और महक चहल ने सगाई की रस्म पूरी की है अश्मित ने महक को स्पेन वेकेशन के दौरान प्रपोज किया था। किन्तु उनको क्या पता था की आगे चलकर उनका रिश्ता इस मुकाम पर पहुँचने वाला है।


अश्मित पटेल और महक चहल की सगाई टूटने के बाद इन दोनों के फैंस पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। एक दूसरे को अपना बनाने की कसम खा चुके अश्मित और महक साथ में घर बसाना चाहते थे लेकिन यह सब खुदा को मंजूर नहीं था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो महीने से इन दोनों के रिश्ते में बहुत अधिक कड़वाहट आ गई थी। इन पिछले 2 महीनो के दौरान बात बात पर लड़ना-झगड़ना चलता रहा। बॉम्बे टाइम्स के सामने अपनी बात रखते हुए महक ने बताया की अश्मित और वह अलग हो गए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने अश्मित को छोड़ दिया है। मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई हु।’


आपकी जानकारी के लिए बता दे की अश्मित 2004 और महक 2005 में बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। टीवी के इस शो में इन दोनों ने बहुत अधिक सुर्खिया बटोरी थी। बता दे की अश्मित पटेल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन पर गलत संदेश भेजने का आरोप लगा चुका है यह आरोप लगने के बाद महक का विश्वास अश्मित से पूरी तरह उठ गया था। बदनामी झेल चुके अश्मित को इस घटना के बाद काफी झुकना पड़ा था।
अश्मित के फ़िल्मी करियर की बात करे तो वो दिल दिया है, कुड़ियो का है ज़माना, सुपर मॉडल, डोंगरी का राजा ,जय हो, हमारा तरंगा और मर्डर जैसी फिल्मो में नजर आ चुके है। वही महक चहल सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ और ‘मैं और मिसेज खन्ना’ जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *