Entertainment Featured Hindi

इंस्टाग्राम पर 1 पोस्ट के लिए ‘करोड़ों’ की फीस लेते हैं ये 5 कलाकार, No.1 चार्ज करती है 9 करोड़ रूपए!

इंस्टाग्राम पर 1 पोस्ट के लिए 'करोड़ों' चार्ज करते हैं ये 5 कलाकार, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप!

इंस्टाग्राम पर 1 पोस्ट के लिए ‘करोड़ों’ की फीस लेते हैं ये 5 कलाकार, No.1 चार्ज करती है 9 करोड़ रूपए! August 25, 2020Leave a comment

सोशल मीडिया से कई लोगों को पहचान मिली है, जो लोकप्रियता के साथ-साथ पैसे भी कमा रहे हैं। लेकिन लिस्ट में दिए गए उन 5 टॉप सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं, जो अपनी महंगी फीस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं।
5. ड्वेन जॉनसन

उनको दुनिया रॉक के नाम से भी जानती है। वह एक अमेरिकन एक्टर, प्रोड्यूसर और प्रोफेशनल रैसलर हैं। डेविड जॉनसन की उम्र 47 वर्ष है, जो हाईएस्ट पेड अभिनेता हैं। बता दें वह इस लिस्ट के पांचवे नंबर पर आते हैं। ड्वेन जॉनसन के इंस्टाग्राम पर 156 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए करीब 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।
4. सेलिना गोमेज

सेलिना गोमेज एक अमेरिकन सिंगर हैं। वह जस्टिन बीबर की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। जस्टिन बीबर और सेलिना गोमेज ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। इस 27 वर्षीय अभिनेत्री की इंस्टाग्राम पर 156 मिलीयन फॉलोअर्स हैं, और वह एक पोस्ट के करीब 6.11 करोड़ रुपए फीस लेती है।
3. किम कार्दशियन

38 वर्षीय किम कार्दशियन एक सुपरमॉडल है, जो अपनी फिगर के लिए सुर्खियों में रहती है। वह फेमस होने के लिए कई तरह के काम कर चुकी है, जो किसी समय विवादों में थी। खैर किम कार्दशियन आज इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सेलेब्रिटीज में तीसरे स्थान पर आती है। जिसके इंस्टाग्राम पर 147.8 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। और वह एक पोस्ट के लिए करीब 6.30 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।
2. एरियाना ग्रांडे

26 वर्षीय इस खूबसूरत अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस की फीस सोच से कई गुना ज्यादा है, यानी इंस्टाग्राम पर वह एक पोस्ट डालने के लिए 6.87 करोड़ रुपए फीस लेती है, जिसके इंस्टाग्राम पर 164.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. और वह अपने फैंस के बेहद करीब है।
1.काइली जेनर

काइली जेनर की उम्र केवल 22 वर्ष है, और वह अभी से इतनी मशहूर है, क्योंकि इनके इंस्टाग्राम पर 146.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यह एक अमेरिकी मॉडल, मीडिया पर्सनालिटी और बिजनेस वूमेन है, जो साल 2007 में किम कार्दशियन की रियलिटी शो की होस्ट थी। इसके अलावा वह काइली कॉस्मेटिक्स की फाउंडर है, जो अपने इंस्टाग्राम पर उसे खुद प्रमोट करती है। काइली एक पोस्ट के करीब 9 करोड़ रुपए फीस लेती हैं।