Entertainment

अगर ‘तानाजी’ में विलेन बना होता यह एक्टर तो फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती

अगर ‘तानाजी’ में विलेन बना होता यह एक्टर तो फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती January 15, 2020Leave a comment

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो फिल्म तानाजी में विलेन का किरदार निभाया होता तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती लेती। तो आइये जानते हैं इस एक्टर के बारे में।


हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम ‘नील नितिन मुकेश’ है। नील नितिन को हिंदी सिनेमा में चॉकलेटी बॉय कहा जाता है। वहीं फिल्मी पर्दे पर नील ज़्यादातर अपने विलेन रोल में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।
साल 2007 में बतौर अभिनेता निर्देशक राम राघवन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से नील ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दाद देते हुए लोगोंने उनकी काफी तारीफें की थीं। अभी फ़िलहाल नील अक्सर फिल्मों में साइड रोल में ही नजर आए हैं। साल 2019 में आई फिल्म ‘साहो’ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी। नील नितिन अभिनय के क्षेत्र में खूब नाम कमा रहे है।


हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी में सैफ अली खान विलेन के किरदार में नजर आये हैं लेकिन अगर सैफ अली खान की जगह इस फिल्म में नील नितिन मुकेश विलेन का किरदार निभाया होता तो फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती। वैसे यह फिल्म अभी सिनेमाघरों में चल रही है अब देखना है की यह फिल्म कुल कितना कारोबार कर लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *