Cricket Featured

सीनियर्स द्वारा बाल कटवाने की सलाह पर धोनी ने दिया था यह हैरान करने वाला जवाब !

सीनियर्स द्वारा बाल कटवाने की सलाह पर धोनी ने दिया था यह हैरान करने वाला जवाब ! January 24, 2020Leave a comment

आपको पता है अपने शुरुआती दिनों में महेंद्र सिंह धोनी ना केवल अपने विस्फोटक बल्लेबाजी से बल्कि, अपने लुक को लेकर भी काफी मशहूर हुए थे। खासकर हेयर स्टाइल जो लोगों को उस दौरान काफी पसंद आया था । इसी हेयर स्टाइल को लेकर हाल ही में भारतीय पूर्व क्रिकेटर एवं वर्तमान कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मजेदार बात अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए बताया।


आकाश कहते हैं:-
“” यह बात उस वक्त की है। जब भारत क्रिकेट टीम जिंबाब्वे और केन्या के दौरे पर थे। तब मैं और महेंद्र सिंह धोनी ने एक ही साथ रूम शेयर किया था तब मैंने धोनी से कहा माही खाना कब खाओगे। माही ने जवाब दिया भैया जब आप मंगा दोगे । फिर रात के वक्त मैंने पूछा माही सोओगे कब तो माही बोलते हैं भैया जब आप बल्ब बुझा दोगे””” आकाश बताते हैं कि धोनी की शादगी को देखकर मैं बहुत ही प्रभावित हुआ। उसी दौरान आकाश चोपड़ा ने महेंद्र सिंह धोनी कहा यह बाल कटवा लो वरना खेल नहीं पाओगे। तो धोनी ने जवाब दिया इन बालों को देखकर ना जाने कितने लड़के अपने बाल लंबे करते हैं । लोग मेरे हेयर स्टाइल को फॉलो करते हैं।

और तो और पाकिस्तान के राष्ट्रपति ” परवेज मुशर्रफ “ने भी इसकी तारीफ की है ,तो मै यह बाल नहीं कटाने वाला। दोस्तों आपको वह किस्सा तो याद ही होगा भारत का पाकिस्तान दौरा । जब महेंद्र सिंह धोनी ने 148 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच का किताब परवेज मुशर्रफ के हाथों अपने नाम किया उसी दौरान परवेज मुशर्रफ ने धोनी की बालों लेकर कहा “धोनी आप इन बालों में काफी अच्छे दिखते हैं इन्हें कभी मत कट कीजिए।'”उन दिनों परवेज मुशर्रफ किया बात काफी वायरल हुई थी और लोगों को खिलाड़ी के प्रति उनका अंदाज काफी पसंद आया था।