Cricket Featured

सचिन तेंदुलकर को 5 साल बाद इस महिला क्रिकेटर की गेंदों पर शॉट लगाते देख फैंस हुए इमोशनल !

सचिन तेंदुलकर को 5 साल बाद इस महिला क्रिकेटर की गेंदों पर शॉट लगाते देख फैंस हुए इमोशनल ! February 10, 2020Leave a comment

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर जब बल्ला लेकर क्रिकेट के मैदान पर उतरते थे, तो करोड़ों लोगों के दिल जीत लेते थे। 5 साल हो गए है, सचिन क्रिकेट से दूर है। लेकिन अब जब 5 साल बाद सचिन एक बार फिर हाथ में बल्ला लिए मैदान पर उतरे तो करोड़ों लोगों के दिल भर आए। सचिन 5 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में एक चैरिटी मेच में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए, जहां उनके सामने ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर एलिस पेरी गेंदबाजी करती हुई नजर आई।


ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर पीड़ितों की सहायता के लिए इस मेच का आयोजन किया गया था। आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। वो खिलाड़ी जो कभी करोड़ों लोगों के क्रिकेट देखने की वजह हुआ करता था, आज जब इतने समय बाद सचिन ने फिर से बल्ला थामा तो लोगों का इमोशनल होना तो लाज़मी था।
इतने समय बाद हाथ में बल्ला थामे सचिन ने लोगों को बहुत इमोशनल कर दिया। लोगों ने अपनी भावनाएं खूब जाहीर की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्यूँ पर में खुशी और उदासी दोनों महसूस कर रहा हूँ।


एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि दुनिया एक बार फिर रुक गई है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मैं नहीं रो रहा हूँ। आपको बता दें कि सचिन को कंधे पर चौट लगी हुई थी। डॉक्टर ने उन्हे खेलने से मना कर दिया था, लेकिन फिर भी एक अच्छे काम के लिए सचिन खेलते हुए नजर आए।