Cricket Featured Hindi

विराट कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया के BCCI के पास भी अब कोई जवाब नहीं!

विराट कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया के BCCI के पास भी अब कोई जवाब नहीं! March 2, 2020Leave a comment

INDvsNZ: टीम इंडिया 2 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से हार गई। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में 132 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे उसने 3 विकेट के नुकसान पर 36 ओवरों में हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया और पहले विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी की।

Image result for विराट कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया

credit: third party image reference

दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद, विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उन्होंने और टीम ने कुछ गलतियाँ की हैं और जिसके कारण वे मैच हार गए। उन्होंने दिल को छूने वाली बात भी कही। उन्होंने शानदार गेंदबाजी के लिए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की भी सराहना की। आइए पढ़ते हैं उन्होंने क्या कहा।

credit: third party image reference

विराट कोहली ने कहा, “मुझे लगता है कि यह पहले गेम में पर्याप्त इरादे नहीं होने की बात थी और हमने बल्ले से अच्छा खेला। हमें न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को भी श्रेय देने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और काफी दबाव बनाया। आपको शायद ही कोई मौका मिला हो, जिसमें आपको फालतू शॉट खेलने हों और हमें सिर्फ स्ट्राइक स्ट्राइक करनी है। उनकी गेंदबाजी की निरंतरता शानदार थी, हमें गलतियां करने के लिए मजबूर किया। हम आम तौर पर बल्लेबाजी करते हैं जो लड़ता है।”

credit: third party image reference

उसके बाद विराट ने कहा, “हम एक ऐसा पक्ष नहीं हैं जो टॉस के परिणाम के बारे में सोचता है। हां, इसने प्रत्येक टेस्ट के पहले दो घंटों में गेंदबाजों को थोड़ा अतिरिक्त फायदा दिया। हम इस बार ऐसा करने में सक्षम नहीं थे। हम इस दौरे का बहाना नहीं बनाने जा रहे हैं, बस सीखने और गलतियाँ जो हमने की हैं और हम आगे बढ़ने की कोशिश और सुधार करते हैं। एक टेस्ट टीम के रूप में हम उस तरह का क्रिकेट नहीं खेल पा रहे थे जैसा हम चाहते थे। बहुत अच्छे नहीं थे और उन चीजों को सुधारना था।”