Cricket Featured Hindi Sport

ये 3 ज़ोरदार खिलाडी पहली बार रखेंगे IPL 2020 में कदम, No.2 देगा कोहली को बड़ी टक्कर!

ये 3 ज़ोरदार खिलाडी पहली बार रखेंगे IPL 2020 में कदम, No.2 देगा कोहली को बड़ी टक्कर! February 21, 2020Leave a comment

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट फैंचाइजी हैं। इस साल आईपीएल 29 मार्च से होने जा रहा है। जिसमें पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स के बिच खेला जायेगा। इस आईपीएल सभी टीमों में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी खेलते दिखाई। लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको 3 ऐसे खिलाडियों के बारे में बताने वाले है जो इस बार पहली बार आईपीएल में नजर आने वाले है और उनके खेल के काफी भी चर्चे हो रहे हैं। तो चलिए जानते है उन खिलाडियों के बारे में।

1) शेल्डन कॉट्रेल:

credit: third party image reference

ेल्डन कॉट्रेल वेस्टइंडीज के सबसे बेहतरीन गेंदबाज में से एक है। वे इस बार आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। शेल्डन कॉट्रेल को पंजाब ने 8.50 करोड़ में खरीदा है। बतादें की शेल्डन कॉट्रेल इस बार पहली बार आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे। शेल्डन कॉटरेल अपने सैल्यूट स्टाइल सेलिब्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं। शेल्डन कॉट्रेल काफी तेज गेंदबाज है जिस वजह से उन्हें रफ़्तार का सौदागर भी बोलते है।

2) टॉम बेंटन :

credit: third party image reference

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में हाल ही में इंग्लैंड के लिए कदम रखने वाले तूफानी बल्लेबाज टॉम बेंटन का नाम किसी से छुपा नहीं है। टॉम इस बार कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलते हुए अजर आएंगे। उन्हें कोलकाता ने 1 करोड़ में ख़रीदा हैं। 21 साल के युवा बेंटन इंग्लैंड की टी20 ब्लास्ट लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। जिसमें उन्होंने 13 मैचों में 161.46 के धाकड़ स्ट्राइक रेट से 549 रन ठोके थे।

3) एलेक्स कैरी :

credit: third party image reference

28 साल के कैरी को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा है। एलेक्स कैरी भी इस बार पहली बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। आंकड़ों की बात करें तो कैरी ने 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 123,76 की स्ट्राइक रेट के साथ 125 रन बनाए हैं।

कमेंट में हमे बताएं के आप किस टीम को सपोर्ट करने वाले है!