Cricket Featured

न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद शहर में बच्चों की तरह मस्ती करते नज़र आए यह खिलाड़ी, देखें तस्वीरें !

न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद शहर में बच्चों की तरह मस्ती करते नज़र आए यह खिलाड़ी, देखें तस्वीरें ! January 23, 2020Leave a comment

हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई थी। जिसमें भारतीय टीम पहला मुकाबला हारने के बाद श्रृंखला में वापसी करते हुए बाकी के दोनों मैचों को जीतकर श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम कर लिया था। इस श्रृंखला में मिली जीत के बाद भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा।


न्यूजीलैंड में पहुंचने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे और रविंद्र जडेजा ने जिम में जमकर पसीना बहाया। इसकी तस्वीर खुद विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।
भारतीय कप्तान विराट कोहली के अलावा भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सपोर्ट स्टाफ के साथ न्यूजीलैंड के खूबसूरत शहर घूमने निकल गए। रवि शास्त्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर किया है। जिसमें उनके साथ बैटिंग कोच विक्रम राठौर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर उनके साथ में नजर आ रहे हैं।


न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद जसप्रीत बुमराह भी ऑकलैंड शहर घूमने निकल गए। जहां की एक तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।
न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद कुलदीप यादव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह साइकिल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।