Cricket Featured Hindi

टीम इंडिया की बढ़ी मुसीबत: विराट ने जिस पर किया भरोसा उसीने छोड़ा साथ

टीम इंडिया की बढ़ी मुसीबत: विराट ने जिस पर किया भरोसा उसीने छोड़ा साथ February 28, 2020Leave a comment

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से खेला जाएगा। भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के हाथों गंवा चुकी है। अब सीरीज बचाने के लिए भारतीय टीम को दूसरा टेस्ट मैच किसी भी हाल में जीतना होगा। आपको बता दें कि दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। इसके बाद अब विराट कोहली की मुसीबत और बढ़ गई है। दरअसल पहले टेस्ट मैच के बाद जिस खिलाड़ी का विराट कोहली बचाव करते दिखे थे, अब उसी खिलाड़ी ने उनकी परेशानी भी बढ़ा दी है।


दरअसल टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के पैर में सूजन आ गई है। जिसके बाद उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संशय हो गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्वी शॉ के पैर में काफी सूजन है, जिसके लिए वह गुरुवार को अपना ब्लड टेस्ट भी कराएंगे।
बता दें कि पृथ्वी ने बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया था। अगर पृथ्वी की रिपोर्ट में कुछ गंभीर आता है तो दूसरे टेस्ट मैच में उनका खेलना लगभग असंभव हो सकता है। पृथ्वी शॉ अगर टीम में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह शुभमन गिल को टीम में मौका दिया जा सकता है।

शुभमन गिल ने अभी तक इस दौरे में टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।
आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में फेल होने के बाद कप्तान विराट कोहली पृथ्वी शॉ का बचाव करते दिखे थे। लेकिन अब इस तरह उनका चोटिल होना विराट कोहली के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है।